आश्चर्य – फिल्म देखकर गर्भवती हुई 13 वर्षीय लड़की, सेंसर बोर्ड को मिला नोटिस

0
406

आज के समय में फिल्में हर कोई देखता है, पर हालही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें एक लड़की फिल्म देखकर गर्भवती हो गई और इस मामले में सेंसर बोर्ड को नोटिस तक मिल चुका है। जी हां, यह सच है कि एक 13 वर्ष की लड़की एक फिल्म देखकर गर्भवती हो गई है और इसी कारण वर्तमान में यह खबर काफी वायरल हो रही है, आइए अब आपको बताते हैं इस पूरी खबर के बारे में।

image source:

सबसे पहले हम आपको यह बता दें कि यह खबर भारत के बेंगलुरू से आई है और यहां एक 13 वर्ष की लड़की ने यह कहा है कि वह फिल्म देखकर गर्भवती हो गई है। इस कारण चैन्नई कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को नोटिस भी जारी कर दिया है। लड़की का कहना है कि उसने तमिल फिल्म “कलवानी” को देखा था और उसकी वजह से ही वह गर्भवती हुई है।

आपको हम यह भी बता दें कि चेन्नई कोर्ट ने इस फिल्म के सर्टिफिकेट तथा कंटेंट पर भी सवाल किए है और यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। लड़की के बारे में यह बताया जा रहा है कि इस फिल्म से प्रभावित होकर लड़की 10 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ घर से भाग निकली थी। हालांकि बाद में पुलिस द्वारा उसको ढूंढ लिया गया था, पर अब यह लड़की गर्भवती हैं और क्योंकि लड़की ने फिल्म को देखकर ही ऐसा कदम उठाया था, इसलिए कोर्ट ने सेंसर बोर्ड को नोटिस जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here