बोल्ड सीन्स के लिए ऐसे किया जाता है हीरोइनों का माइंडसेट

आजकल फिल्मों में बोल्ड सीन्स का होना आम बात है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे सीन्स के लिए अभिनेत्रियों को कैसे मनाया जाता है। इसका खुलासा हाल ही में आई फिल्म हेट स्टोरी 3 के एक गाने के शूटिंग के दौरान हुआ। जहां अभिनेत्री जरीन खान को फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या बोल्ड सीन्स के बारे में समझा रहे थे।

फिल्म हेट स्टोरी 3 का ‘वजह तुम हो’ गाना काफी अश्लीलता से भरा हुआ है। इसकी शूटिंग के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि एक अभिनेत्री के लिए अश्लील सीन करना कितना मुश्किल होता है। इस गाने की शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक जरीन को सीन्स के बारे में काफी समझा रहे थे।

kranImage Source: http://www.filmybollywood.in/

वीडियो में जरीन को यह कहते हुए सुना गया कि विशाल मैंने पहले कभी अपनी किसी फिल्म में किस नहीं किया है। क्या आप बता सकते हैं कि यह सीन कैसे करना होगा। इसके बाद विशाल जरीन के पास आए तो जरीन ने कहा अरे मेरे साथ नहीं, किसी और के साथ कीजिए ताकि मुझे समझ आए। इस पर विशाल ने अपने एक पुरुष असिस्टेंट को बुलाकर उन्हें किस किया। यह देखकर जरीन शर्म से पानी-पानी हो गईं और विशाल को रोकर कहने लगी मैं कर लूंगी आप रहने दीजिए।

विशाल ने जरीन से कहा कि इस गाने की शूटिंग करने के लिए हम सबको मिलकर मस्ती-मस्ती में इस गाने की शूट को खत्म करना होगा। विशाल ने घंटों जरीन को समझाया, तब जाकर जरीन ने पर्फेक्ट शॉट दिया।

जरीन ने कहा कि बोल्ड सीन्स फिल्माने के बाद वह और करण तेज-तेज से हंसने लगते थे। जरीन ने कहा कि यह गाना उनको काफी पसंद है। साथ ही विशाल ने इस बोल्ड गाने को फिल्माने में उनकी काफी मदद भी की।

To Top