_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जल्द ही बज सकती है गांधी परिवार में शहनाइयां!

अभी हाल ही में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की उम्र को लेकर कुछ इस तरह का बयान दिया था कि कुछ लोगों की उम्र बढ़ जाती है, पर दिखाई नहीं देती। वहीं अब आपको बता दें कि राहुल गांधी अपनी उम्र को देखते हुए जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जल्द ही गांधी परिवार में कई सालों के बाद शहनाई बजने का अवसर आ सकता है। यह चर्चा सोनिया गांधी की विशेष तैयारियों को देखते हुए की जा रही है, जिसमें वो बार-बार आनंद भवन का दौरा कर रही हैं।

Rahul Gandhi Rally At SangrurImage Source: http://img01.ibnlive.in/

बताया जा रहा है कि हाल ही में सोनिया गांधी का आनंद भवन के लिये किया गया विशेष दौरा एक विदेशी महिला के साथ था और यह उसी विदेशी महिला की तस्वीर है जिसके साथ राहुल गांधी भी तस्वीरों में देखे गये थे जो कि काफी वायरल भी हुई थी।

rahul gImage Source: http://rajasthanpatrika.patrika.com/

आपको बता दें कि सोनिया गांधी के ये सभी दौरे काफी गुप्त रूप से किये गये हैं, जो कि इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि सोनिया गांधी जल्द ही विदेशी बहू लाने जा रही हैं। अब देखना ये है कि देशी परिधान में लिपटने के बाद यह विदेशी बहू कैसी लगती है।

यहां हम आपको यह भी बता दें कि गांधी परिवार की कई शादियां आनंद भवन में ही सम्पन्न हुई हैं। आयरन लेडी के रूप में जानी जाने वाली देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की शादी फिरोज गांधी से इसी जगह पर हुई थी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt