_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हॉलीवुड की इस फिल्म में साथ होंगे ये 4 बॉलीवुड कलाकार

धीरे-धीरे हॉलीवुड में भारतीय कलाकार भी अपने हुनर का लोहा मनवाने लगे हैं, लेकिन फ़िलहाल हम जिस हॉलीवुड फिल्म की बात कर रहे हैं वह बच्चों की प्रसिद्ध कार्टून सीरीज जंगल बुक है। दरअसल इस फिल्म की टीम जंगल बुक फिल्म को हिंदी में भी बनाना चाहती थी। जिसके लिए उन्हें ऐसे कलाकारों की जरूरत थी जो इस फिल्म के लिए अपनी आवाज़ की डबिंग दे सकें। भले ही यह सब कलाकार फिल्म में साथ नज़र नहीं आएंगे, लेकिन इन सब की आवाज़ें काफी पसंद की जाती हैं जो फिल्म के चरित्रों में जान फूंक देंगी।

rinku-img
बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ओम पुरी, इरफ़ान खान, नाना पाटेकर और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरेंगे। प्रियंका चोपड़ा तो आजकल हॉलीवुड में छाई हुई हैं। वह अमेरिका के प्रसिद्ध शो क्वान्टिकों में काम कर रही हैं। साथ ही प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा अब वह बॉलीवुड के तीन और पुरुष कलाकारों के साथ बच्चों की पसंदीदा फिल्म जंगल बुक के प्रसिद्ध चरित्रों को अपनी आवाज़ देंगी।

फिल्म में इरफ़ान खान बल्लू भालू के चरित्र को अपनी आवाज़ देंगे, जबकि ओम पुरी बघीरा- द ब्लैक पैंथर और नाना पाटेकर शेर खान के चरित्र को अपनी आवाज़ देंगे। इसके आलावा इंग्लिश संस्करण में स्कारलेट जोहानसन ने जिस चरित्र को अपनी आवाज़ दी है प्रियंका चोपड़ा भी उसी चरित्र को अपनी आवाज़ देंगी।

jungleImage Source: http://www.homecinemachoice.com/

डिज़्नी इंडिया के अनुसार फिल्म की टीम चाहती थी कि वह हिंदी संस्करण के लिए बेस्ट आवाज़ों का चुनाव करे। ये सभी कलाकार फिल्म में आवाज़ देने के लिए तैयार हो गए, इस बात की उन्हें ख़ुशी है।

Most Popular

To Top