यह उपाय करेगा नकारात्मक ऊर्जा को खत्म, जीवन में आएगी सुख समृद्धि

उपाय

क्या आपको अपने घर में किसी और के होने का अहसास होता है। क्या आपको ऐसा लगता है कि आपके घर में आपके अलावा भी अन्य कोई है। इस प्रकार के अनुभवों को नकारात्मक ऊर्जा के अनुभव कहा जाता है। यदि आपको भी कुछ ऐसे ही अहसास होते हैं तो ध्यान रखें कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है। इससे डरने की कोई जरुरत नहीं है लेकिन नकारात्मक ऊर्जा आपके जीवन में समस्याओं को बढ़ाती है। अतः यदि आप इसको किसी उपाय की मदद से खत्म कर देते हैं तो आपके जीवन में स्वतः ही सुख समृद्धि आने लगती है। इसी क्रम में आज आपको हम एक ऐसा उपाय यहां बता रहें हैं जो आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को एक बार में ही खत्म कर डालता है। यह उपाय बहुत सरल तथा प्रभावशाली है। इसको आप पूरे विश्वास तथा श्रध्दा से करें तथा अपने जीवन में खुशहाली लाएं।

इस प्रकार करें यह उपाय –

इस प्रकार करें यह उपायImage source:

इस उपाय को करने से पहले आप नकारात्मक ऊर्जा तथा उसके केंद्र के बारे में सही से पता लगाएं ताकी आपका उपाय सटीक स्थान पर सही से कार्य कर सके। इसके लिए आप एक पारदर्शी कांच का गिलास लीजिये तथा इस गिलास के एक तिहाई हिस्से को आप सेंधा नमक से भर दें। इसके बाद गिलास के बाकी बचे हुए स्थान को पानी तथा सिरके की बराबर मात्रा से भर दें। इसके बाद आप इस गिलास को उस स्थान पर रख दीजिये। जहां आपको सबसे अधिक नकारात्मक ऊर्जा का अनुभव होता है।

ध्यान रहे कि यह गिलास 24 घंटे तक उस स्थान पर रखा रहना चाहिए और इस दौरान इस गिलास को कोई हाथ न लगाएं। 24 घंटे बाद आप गिलास को देखें की उसका पानी साफ है या उसमे बुलबुले हैं। यदि बुलबुले नहीं हैं तो इसका मतलब है कि आपके घर में किसी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा नहीं है। यदि गिलास के पानी का रंग बदल गया है या पानी में बुलबुले आ गए हैं तो इसका मतलब है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है। ऐसे में आप गिलास के इस पानी को टॉयलेट में गिरा कर फ्लश कर दीजिये। इस उपाय के करने से आपके घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा एक बार में ही खत्म हो जाती है।

To Top