_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पैरों को हवा में तथा सिर को नीचे करके सोती है यह लड़की

पैरों

 

आपने सोते हुए बहुत से लोग देखें होंगे, पर यहां हम जिस लड़की के बारे में बता रहें हैं वह पैरों को ऊपर और सिर को नीचे की ओर करके सोती हैं, असल में यह तस्वीर वर्तमान में इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। इसमें यह दिखाया गया है कि एक लड़की हवा में पैरों को उठा कर के और अपने सिर को नीचे की ओर करके सो रही है। इस तस्वीर को लड़की की ही एक आंटी ने उस समय चोरी से ले लिया था जब वह सो रही थी। इस लड़की को उस समय तक नींद ही नहीं आती है जब तक वह पैरों को ऊपर नहीं उठा लेती है।

ट्वीटर पर इस लड़की की तस्वीरों को देखकर बहुत से लोगों ने अपने अपने विचार दिए हैं जिनमें से काफी लोग हैरान भी हैं। इस लड़की की मम्मी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि उनकी लड़की काफी समय पहले से ही इस प्रकार की कलाबाजियां खाती रहती है इसलिए इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं है। आगे लड़की की मम्मी ने कहा कि बेशक वह इस प्रकार की कलाबाजियां करती रहती हो, पर मेरे को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह इस प्रकार से अपने पैरों को हवा में उठा कर क्यों सोती है।

Most Popular

To Top