_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सावधान – गंजे हैं तो हो जाएं सतर्क, जान का खतरे का जारी हुआ अलर्ट

गंजे

 

गंजा होना आम बात है आपने बहुत से ऐसे लोग देखें ही होंगे जिनके सिर पर बाल नहीं है, पर ऐसे लोगों को अब जान का खतरा है। जी हां, गंजे लोगों को जान का खतरा है और इसलिए पुलिस ने अलर्ट जारी कर गंजे लोगों को सावधान रहने को कहा है। यह खबर सामने आई है पूर्वी अफ्रीका के देश मोजैमबीक से। यहां पर पुलिस ने ऐसे लोगों को सावधान रहने को कहा है जो कि गंजे हैं। पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि गंजे लोगों पर हमला हो सकता है और उनको जान से मारने की कोशिश हो सकती है इसलिए वे सावधान रहें।

गंजेImage Source:

गंजे लोगों को आखिर क्यों मारा जा रहा है इस बात को बताते हुए पुलिस ने कहा है कि गंजे लोगों को कुछ लोग अंधविश्वास के कारण मार रहें हैं और उनके अंगों को निकाल कर उनका प्रयोग तंत्र मंत्र में कर रहें हैं। पुलिस के अनुसार दो गंजे लोगों की हत्या कुछ ही समय पहले हो चुकी है और उनके सिर तथा शरीर के कुछ अंग भी गायब पाए गए हैं। मीडिया के अनुसार पिछले दिनों जिन दो लोगों की हत्या मोजैमबीक में हुई थी वे गंजे थे और उनके सिर तथा शरीर के कुछ अंगों को निकाल लिया गया था। पुलिस का कहना है कि हमने ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिन पर इन हत्याओं का शक है पर मोजैमबीक के गंजे लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है। UN के अनुसार 2014 से अब तक मोजैमबीक में 100 से ज्यादा गंजे लोगों की हत्या की जा चुकी है।

Most Popular

To Top