_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भारत-पाक फाइनल – फादर्स डे पर होगा बाप-बेटे का रोमांचकारी मैच

भारत-पाक फाइनल

 

जैसा की आप जानते ही हैं कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के मैच चल रहें हैं और हाल ही में दूसरा सेमीफाइनल टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच खेला गया था, जिसमें इंडिया ने बांग्लादेश को 9 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस प्रकार से आज भारतवासी क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल भारत द्वारा जितने की उम्मीदें जाग उठी हैं। इसी के बीच भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अपने हाल ही में किए एक ट्वीट को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। वीरेंद्र ने ट्वीट में कहा है कि “अच्छा ट्राय किया पोते। सेमीफाइनल में पहुंचना बड़ी कामयाबी। घर की ही बात है। फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है। मजाक को सीरियस मत लियो, बेटे।”, वीरेंद्र के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उनको सीनियर क्रिकेटर होने के नाते ऐसा न लिखने की सलाह दी तो कुछ ने उनके ट्वीट को पसंद भी किया। सहवाग के इस ट्वीट को 16 हजार से ज्यादा रिट्वीट किया गया तथा 53 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के समयानुसार टीम इंडिया का फाइनल मैच पाकिस्तानी टीम से दोपहर 3 बजे ओवल में खेला जाएगा। पाकिस्तान से टीम इंडिया का यह फाइनल मैच 10 वर्ष बाद हो रहा है, इसलिए दोनों ही देशों के दर्शकों के बीच में इस फाइनल मैच को लेकर काफी उत्साह है। पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने इस दौरान ट्वीट कर पाकिस्तान को सयंम रखने की सलाह देते हुए लिखा है की “भारत बढ़िया खेला। अब क्रिकेट के सबसे बड़े मैच का इंतजार। पाकिस्तान की टीम अपना संयम बनाए रखे और फोकस होकर खेले। बस एक और जीत।”

इस मैच को लेकर जानकारों ने कहा है कि यह फाइनल मैच एक अहम और निर्णायक मैच है। असल में इस चैंपियंस ट्रॉफी की बात करें तो भारत और पाकिस्तान अब तक कुल चार बार एक दूसरे से भीड़ चुके हैं जिनमें से 2 मैचों को पाकिस्तान ने जीता है, इसलिए सब इस होने वाले मुकाबले को क्रिकेट जगत जानकार एक अहम मैच बता रहें हैं। इस बार चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला बहुत अच्छा चल रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल में शिखर ने महज 34 गेंदों में 46 रन बना कर सभी को चौंका दिया था। अब देखना यह है कि 18 तारीख को होने वाले इस मैच में भारत क्या कमाल कर दिखाता है।

Most Popular

To Top