शैतान को खुश करने की चाहत में यह खौफनाक काम कर बैठी यह लड़की, गले में मिला यह शैतानी लॉकेट

This girl did horrible things in order to please satan cover

अधिक शक्तिवान तथा सामर्थ्यवान बनने की चाह हर किसी के मन में होती है, पर कभी कभी ऐसा करते समय अपना जीवन भी खत्म होने की कगार पर पहुंच जाता है। आज हम आपको जिस घटना के बारे में यहां बता रहें हैं वह भी कुछ ऐसी ही है जिसमें एक कपल ने खुद को अधिक सामर्थ्यवान बनाने के लिए कुछ ऐसा कर डाला जिसकी कल्पना शायद आप नहीं कर सकेंगे। आपको बता दें कि यह घटना ग्रीस से सामने आई है। ग्रीस में पुलिस को एक कपल की लाशें मिली है।

लाशों के पास से जो सामग्री मिली है। उसको देखते हुए पुलिस अधिकारियों का यह कहना है कि ये लोग शैतान की पूजा कर रहें थे और इसी दौरान इनके साथ यह हादसा हुआ है। पुलिस को मिली इन दोनों लाशों में एक लाश 23 वर्षीय लीलिया बोतूशेवा की तथा एक उसके 30 वर्षीय प्रेमी युवक की है। दोनों लाशों को पुलिस ने केफालोनिया के आइलैंड से बरामद किया है।

तफ्तीश में मिली शैतानी पूजन सामग्री

This girl did horrible things in order to please satanimage source:

पुलिस अधिकारियों ने लाशें मिलने वाले स्थान पर तफ्तीश की और वहां से जो सामग्री हाथ आई, वह बेहद चौकाने वाली थी। आपको बता दें कि घटना स्थल के जिस कमरे से पुलिस को दोनों की लाशें मिली थीं वह पूरा कमरा खून से सना हुआ था। वहां पर कुछ धारदार हथियार भी पुलिस को मिले थे। इसके अलावा उक्त स्थान से बुझी हुईं मोमबत्तियां भी बरामद हुई। पुलिस ने अपनी तफ्तीश के बाद यह बात कही कि यह कपल शैतान का पूजन कर रहा था।

आपको बता दें कि यह घटना न्यू ईयर के फुल मून से महज 24 घंटे पहले हुई थी। पाश्चात्य जगत में माना जाता है यह पुरे चांद का दिन होता है और इस दिन शैतानी शक्तियों से संपर्क किया जा सकता है। पुलिस ने इसी आधार पर इसे शैतानी अनुष्ठान वाली बताया है। दोनों लाशों का पोस्टमॉर्टम भी कराया गया जिसमें यह बात सामने आई है सबसे पहले लड़की की हत्या हुई तथा उसके बाद उसके प्रेमी ने खुद के सीने में खंजर घोप कर अपनी जान दे दी।

लीलिया बोतूशेवा बुल्गारिया की निवासी थी और उसके घरवालों ने कुछ समय पूर्व ही उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। लड़की के गले में पेंटाग्राम पेंडैंट मिला है। इस प्रकार के लॉकेट को शैतानी पूजन के समय पहना जाता है। कुल मिलाकर जो तथ्य सामने आये हैं उनको देख पुलिस ने शैतानी अनुष्ठान की बात को स्वीकार किया है पर दोनों की मौत आखिर क्यों और कैसे हुई इस बारे में अभी भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

To Top