_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बकरी से रेप कर रहा था यह व्यक्ति, गांव वालों की सजा जान दंग रह जायेंगे आप

Guy punished by villagers for raping a goat cover

आपने रेप की कई घटनाएं सुनी या पढ़ी होंगी, पर यहां जिस घटना को बताया जा रहा है उसको जानकर आप हैरान रह जायेंगे। देखा जाए तो बलात्कार शुरू से एक हिंसक क्रिया रही है। इस प्रकार का काम कार्य करने वाले व्यक्ति की मानसिकता का स्तर पहले से ही गिरा हुआ होता है। वर्तमान समय में लगातार बढ़ता जा रहा बलात्कार का ग्राफ इस और ही इशारा करता है कि हमारे समाज में लोगों की मानसिकता लगातार नीचे गिर रही है। विश्व में महज एक महीने में हुए बलात्कारों की संख्या पर ही नजर डालेगें तो आप हैरान रह जायेंगे।

बलात्कार की हिंसक प्रवत्ति महिलाओं के जीवन को तो लगातार बर्बाद करती आ ही रही थी। मगर अब लोगों की मानसिकता और भी नीचे गिरती जा रही है। अब लोगों द्वारा पशुओं के साथ भी रेप की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। आपको ये बातें अजीब लग रही होंगी, पर हालही में एक ऐसा ही किस्सा सामने आया है जिसमें एक युवक बकरी के साथ रेप करता पकड़ा गया है। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस घटना के बारे में।

नाइजीरिया के युवक ने किया था दुष्कर्म

Guy punished by villagers for raping a goatimage source:

यह घटना नाइजीरिया के ऊगो गांव से सामने आई है। घटना सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। असल में हुआ यह था कि नाइजीरिया के ऊगो में परिवार के कुछ लोगों ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक को बकरी के साथ बलात्कार करते देख लिया था। इसके बाद परिवार के सभी लोग पड़ोस के युवक के घर पहुचें और उसकी पिटाई कर डाली। युवक का नाम “शीना रैम्बो” बताया जा रहा है।

शीना की पिटाई करने वाले लोगों ने कहा कि वह जिस बकरी के साथ बलात्कार कर रहा था वह असल में पहले से ही गर्भवती थी और उन्होंने युवक के घर से बकरी की आवाजें आती सुनी थी। गांव के लोगों ने इस घटना के बाद शीना की पिटाई की तथा उसको नंगा कर गांव भर में घुमाया। इस दौरान युवक के गले से एक बकरी को भी बांध दिया गया था।

गाँवभर में घुमाने के बाद में युवक को गांव से बाहर निकाल दिया गया है। ऊगो गांव के कुछ लोगों का कहना है कि पहले भी वह कई घरों से चोरियां कर चुका है लेकिन हर बार मानसिक रूप से सही न होने के दावे के कारण उसे छोड़ दिया जाता था, पर अब उसने ऐसी हरकत की है जो बेहद शर्मनाक है।

To Top