_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/truth-behind-the-infamous-braid-cutting-incidents-revealed/modi-16/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

OMG इस व्यक्ति को रोज रात में आकर KISS करती है नागिन, डस चुकी है 20 बार

नाग नागिन के बदले के बारे में तो आपने काफी सुना होगा, पर क्या आपने ऐसा भी सुना है कि एक नागिन किसी के साथ हमबिस्तर होने के लिए रोज आती हो, पर ये बात सच है ये रोमाचिंत घटना देखने को मिल रही है यूपी के ललितपुर जिले में, जहां पर एक नागिन करीब पांच साल से इस युवक को कई बार डस भी चुकी है। पर उसके डसने से इस युवक को कोई असर नहीं होता। हद तो उस समय हो गई जब नागिन रात के समय सोते हुए उस युवक के नजदीक पहुंचकर उससे लिपट गई। उस समय वो अकेला सो रहा था जैसे ही उसे किसी चीज का आबास हुआ तो वह हडबड़ाकर उठ गया और नागिन को देख उसके होश उड़ गये। इसके बाद उसकी शर्ट पर किस करने जैसे होठों के निशान भी बने दिखें।

snake-kiss1Image Source:

इस बारें में जब उस युवक से पूछा गया था तो उसके मुकताबिक नागिन उससे कहती है कि वह उसका पुनर्जन्म वाला पति है। जिसकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई थी और वह उसे ले जाने आई है।

बताया जाता है ललितपुर निवासी धनीराम का 26 वर्षीय बेटा कोमल जिस समय तक छोटा था उस वक्त तक नागिन उसे हमेशा डसा ही करती थी लेकिन जैसे ही वो बड़ा हुआ और उसकी शादी 2010-11 में कर दी गई। इसके बाद नागिन उसे परेशान करने लगी। अब तक यह नागिन उस युवक को 20 बार डस चुकी है अक्सर ऐसी घटना उसके साथ सोते समय ही होती है। सुबह उठते वक्त शरीर पर डसने के निशान मिलते हैं। इन दोनों के इस रिश्ते को कोई नहीं समझ पा रहा है कि आखिर नागिन ऐसा क्यों करती है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt