बाजार में आया मर्दों की चार गुना शारीरिक शक्ति बढ़ाने वाला अंडर-वियर

0
504

अक्सर देखा जाता है कि मोबाइल को अपनी पेंट की जेब में रखना और लैपटॉप को अपने पैरों पर रखने से इसका खराब असर शरीर पर पड़ता है। इसके विपरीत असर का सीधा प्रभाव यौन शक्ति पर पड़ता है। वैज्ञानिकों से लेकर डॉक्टर ने भी इन चीजों को अपने से दूर रखने की चेतावनी भी दी है, पर इस समस्या का समाधान वैज्ञानिकों ने निकाल लिया है। उन्होनें ऐसे इनर वियर को बनाने में कामयाबी हासिल की है जिसको पहनने से मर्दों की यौन शक्ति में कोई विपरीत असर नहीं पड़ेगा बल्कि यह चार गुना अधिक बढ़ जाएगी।

saxx-underwear1Image Source:

देखा जाए तो लैपटॉप और मोबाइल शरीर के नजदीक रखने से उसमें से ऐसी ऊष्मीय तरंगे निकलती है जो शरीर के शुक्राणुओं पर खतरनाक असर करती है। जिसके प्रभाव से मर्दों में नामर्दी आ जाती है। लेकिन इसका तोड़ अब इस इनर वियर यानी की अंडरवियर के जरिए मिल गया हैं। नए तरीकों से तैयार अंडरवियर का नाम वायरलेस आर्मर दिया है।

इस अंडरवियर को बनाने में चांदी के तार के साथ सूती धागों का उपयोग किया गया है। इस अंडरवियर की रूपरेखा इस तरह से तैयार की गई है कि जो मोबाइल या लैपटॉप का प्रयोग करने के बाद भी इससे निकलने वाली रेडियोएक्टिव विकिरण को शरीर में फैलने से रोकने में मदद करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here