इस बच्चे का हुआ है पुनर्जन्म, करता है मृत लोगों से बातचीत

पुनर्जन्म

क्या कोई बच्चा अपने पिछले जन्म को याद रख सकता है। क्या कोई बच्चा मृत लोगों से बातचीत कर सकता है। आज हम आपको एक ऐसे ही बच्चे के बारे में बता रहें हैं। यह बच्चा इंग्लैंड का निवासी है और इसकी मां मेगन बैटी इस बच्चे की अजीबोगरीब हरकतों के कारण परेशान हो चुकी है। बच्चे की मां मेगन बैटी का कहना हैं कि “उसका बच्चा मृत लोगों से बात करता है तथा अपने पिछले जन्म के बारे में भी बताता है। संभवतः यह उसका पुनर्जन्म है।”

यह है बच्चे का पुनर्जन्म  –

यह है बच्चे का पुनर्जन्मImage source:

मृत लोगों से बात करने वाले इस बच्चे का नाम चार्ली है और इसकी उम्र अभी महज 4 वर्ष की है। चार्ली यह बताता है कि उसके पिछले जन्म का जीवन कैसा था और उसकी मौत किस प्रकार हुई थी। इसके अलावा वह अपने पिछले जन्म के पिता की मौत के बारे में भी बताता है। जब से इस बच्चे ने बोलना शुरू किया है तब से यह बच्चा लोगों के लिए एक कौतुक बन गया है। चार्ली की मां मेगन का कहना है कि “चार्ली अपने पिछले जन्म के जीवन तथा मौत के बारे में बताता है। वह कहता है कि उसकी मौत दम घुटने से हुई थी तथा उसके पिता की मौत पानी में डूबने से हुई। चार्ली से यदि कुछ पूछा जाता है तो वह चुप हो जाता है तथा डरावनी बातें करने लगता है।” मेगन का कहना है कि एक दिन चार्ली के स्कूल से उसकी टीचर ने फोन कर पूछा की चार्ली के पिता को क्या हुआ है। मैंने कहा कि वे सही है तो टीचर ने कहा कि चार्ली तो उनके डूबकर मरने की बात बता रहा है। इस प्रकार से इस बच्चे की अजीबोगरीब बातों से बच्चे की मां तथा स्कूल टीचर भी परेशान हो चुके हैं।

करता है मृत लोगो से बात –

करता है मृत लोगो से बातImage source:

चार्ली की मां का कहना है कि उसके अंदर शायद कोई अलौकिक शक्ति है या फिर वह मृत लोगों के संपर्क में हैं। वह उनसे संपर्क साध लेता है तथा बातें करता है। मेगन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दिखाया कि उसके बेटे के सिर के पीछे कोई तेज रौशनी है। कुल मिलाकर वर्तमान में यह बच्चा काफी चर्चा बटोर रहा है। लोगों का मानना है कि यह बच्चे का पुनर्जन्म हो सकता है। पैरानॉर्मल एक्सपर्ट जूली कॉक्राफ्ट का कहना है कि इस बच्चे के मष्तिष्क में पिछले जीवन की कुछ यादें हैं।

To Top