भाजपा सांसद ने एक समारोह में सबके सामने कुछ ऐसा लिखा कि वहां मौजूद लोग हो गए हैरान

0
419
This BJP MP writes something strange to shock people in a party

भाजपा सांसद अपने कार्यों को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। वैसे तो मुख्यतः यह अपने विकास कार्यों के लिए ही सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन कई बार इस बड़ी राजनीतिक पार्टी के सांसदों से भी गलतियां हो ही जाती है। कुछ दिनों पहले दिल्ली में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में भाजपा के कई सांसदों को बुलाया गया था। इस दौरान ही एक भाजपा सांसद ने स्टेज पर चढ़कर कुछ ऐसा लिखा कि वहां मौजूद लोग हैरान रह गए, इतना ही नहीं इस वजह से भाजपा सांसद की ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई। चलिए जानते ही इस भाजपा सांसद ने आखिर ऐसा क्या लिखा था।

This BJP MP writes something strange to shock people in a partyimage source:

दिल्ली में मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, दिल्ली के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन व सुप्रीम कोर्ट की बड़ी वकील और भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी भी मौजूद थी। दरअसल इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से शुरू किए जा रहें सारथी अभियान का भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने उद्घाटन करना था।

इस दौरान मीनाक्षी लेखी ने कार्यक्रम में स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत लिखने की जगह सबके सामने “सवच्छ भारत, सवस्थ भारत” लिख दिया। इस बड़ी नेता के द्वारा गलत हिंदी लिखने से मीडिया के कान खड़े हो गए और यह मामला सोशल मीडिया में वायरल हो चला। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी का यह फोटो #MeenakshiLekhi हैशटैग से वायरल हो चुका है।

इस बात की जानकारी के बाद मीनाक्षी लेखी ने ट्वीटर अपनी गलती मानते हुए हिंदी सिखने की बात कहीं, लेकिन तब तक लोगों ने इस मामले पर अपने कई कमेंट्स कर सांसद की गलती का खूब मजाक बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here