ढिंचैक पूजा के स्कूटर के कीचड़ से गंदे हुए युवक के पैर, मां ने लगवाया सारे घर में पोछा

Dhinchak pooja fever still on she comes up with her new scooter song

 

ढिंचैक पूजा का नाम आपने सुना ही होगा। हाल ही में ढिंचैक पूजा का नया गाना आया हैं जिसमें वह एक स्कूटर पर बैठी दिखाई देती हैं, पर आप शायद नहीं जानते कि इस स्कूटर की वजह से दिल्ली के एक युवक को घर में पोछा लगाना पड़ा। असल में हुआ यह था कि जब ढिंचैक पूजा अपने इस लाल स्कूटर वाले गाने की शूटिंग अपने मोबाइल की सहायता से सरेआम सड़क पर कर रही थी, तब का फैन राहुल बजाज उसी रास्ते से गुजर रहा था और अचानक उसकी नजर ढिंचैक पूजा पर पड़ गई।

ढिंचैक पूजा को देखते ही राहुल सब कुछ भूल गया और ढिंचैक पूजा के ढिंचैक आनंद में सराबोर हो गया।
ढिंचैक पूजा ने शूटिंग के लिए शॉट देने के लिए जैसे ही अपने लाल स्कूटर को आगे बढ़ाया तो बारिश की वजह से पानी से भरे एक गड्ढे का कीचड़ राहुल के जूतों पर आ गया, पर राहुल को इसका आभास तक नहीं हो सका।

राहुल अपने सपनों से उस समय बाहर आया जब ढिंचैक पूजा अपना शॉट खत्म कर वहां से निकल चुकी थी। राहुल ढिंचैक पूजा के प्रति अपनी दीवानगी के सपने देखता हुआ घर में आ गया और उसी समय मां की कर्कश आवाज ने उसके कानों के पर्दें हिला डालें।
“ये घर में क्या गंदगी मचा रही है, मैं क्या सभी के जूतों की गंदगी साफ करती रहूं” – कहते हुए चीखी राहुल की मां…

Dhinchak pooja fever still on she comes up with her new scooter songimage source:

राहुल कुछ समय बाद में अपने दोस्त से मिलने के लिए बाहर गया, पर इस बार वह चप्पल पहन कर गया ताकि पहले की तरह मां की डांट न खानी पड़ें। अपने दोस्त सुधीर को राहुल ने ढिंचैक पूजा के अचानक मिलने की बात बताई और बात बताते हुए वह फिर से ढिंचैक पूजा की दीवानगी में खो गया। घर आते समय राहुल अपनी कल्पनाओं में खोया हुआ ढिंचैक पूजा के साथ लाल स्कूटर पर सवार था और दोनों लांग राइड का लुफ्त उठा रहे थे।

राहुल का यह सपना उस समय अचानक टूट कर बिखर गया, जब उसके बाएं गाल पर किसी ने थप्पड़ जड़ दिया। राहुल ने अचानक सामने देखा, मां खड़ी थी साथ में वाइपर लिए हुए। मां ने राहुल को डांटते हुए घर के फर्श को दिखाया जो उसने बारिश के कीचड़ से सनी चप्पलों से खराब कर दिया था। इसी के साथ मां ने राहुल के हाथ में वाइपर और पोछा थमा कर घर के सभी कमरों तथा बाथरूम की सफाई का आदेश दे दिया।

मरता क्या न करता, लग गया राहुल सफाई करने में और इस सफाई के दौरान उसको समझ आ गया था कि ढिंचैक पूजा ने बरसात में आखिर स्कूटर क्यों लिया, शायद इसीलिए ताकि पैरों पर कीचड़ न लगे और ढिंचैक पूजा को घर की सफाई न करनी पड़ें।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मंनोरंजन करना है। इसमें मौजूद नाम और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं है। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक है। अगर इससे कोई आहत होता है तो हमें बेहद खेद हैं।

To Top