सलमान खान और राहुल गांधी को जान से मारने की सुपारी का किया गया ऐलान, मिलेंगे 50 लाख

These things will be disappeared from your life

 

हाल ही में सलमान खान और राहुल गांधी को जान से मारने की सुपारी का ऐलान हुआ है और इस बात को जानने वाला हर व्यक्ति हैरानी में पड़ गया है। हर व्यक्ति यह सोच रहा है कि आखिर यह सुपारी किसने दी और क्यों दी। आज हम आपके सामने इस पूरे प्रकरण को रख रहें हैं। आज हम आपको बता रहें हैं कि यह मामला आखिर कहां से लोगों के बीच में आया और किस व्यक्ति ने यह सुपारी दी है, तो आइए जानते हैं इस पूरे प्रकरण को।

यह मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश की नगरी वाराणसी से। असल में यह सारा मामला फेसबुक की एक पोस्ट से सामने आया है, जिसमें फेसबुक यूजर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तथा अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए एक पोस्ट शेयर की थी तथा उसमें इन दोनों को मारने की सुपारी के तौर पर 50 लाख रूपए देने की बात कही गई थी। पोस्ट को लिखने वाले व्यक्ति का नाम “अरविंद सिंह चट्टान” है तथा वह वाराणसी के इंद्रपुर नामक स्थान का रहने वाला है। अरविंद को वाराणसी की “रौनक एवं जागरूक संस्था” का अध्यक्ष बताया जा रहा है।

These things will be disappeared from your lifeimage source:

अरविंद ने अपने फेसबुक अकाउंट में दो पोस्ट डाली हैं जिनमें से एक राहुल गांधी के ऊपर है। इसमें अरविंद ने राहुल गांधी को गोली मारने वाले व्यक्ति को उससे संपर्क करने को लिखा था। एक अन्य पोस्ट में अरविंद ने सलमान खान के ऊपर डाला है और सलमान को मारने वाले व्यक्ति को 50 लाख का ईनाम देने की बात लिखी थी।

यह पोस्ट की बातें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो पुलिस महकमा भी एक्टिव हुआ और अरविंद के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई। अब पुलिस अरविंद के खिलाफ कार्यवाही में जुटी हुई है। इन दो पोस्ट के अलावा अरविंद के फेसबुक अकाउंट से धर्म और जाति को लेकर कई अमर्यादित पोस्ट भी की जा चुकी हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में काफी लोग हैरान हैं।

 

To Top