चोरी करके जा रहे चोरों ने मांगी माफी

आज की तेज रफ्तार जिंदगी में बहुत सी घटनाएं आए दिन हमारे चारों ओर होती रहती हैं, इनमें कुछ दुखद तो कुछ मजेदार होती हैं। इसी तरह कुछ घटनाएं ऐसी भी होती हैं जो हमें अचंभित कर देती हैं और लोग चौंक जाते हैं। इसी प्रकार की एक घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में सामने आई है, जिसमें चोरी के बाद जाते समय चोरों ने बकायदा परिवार से सॉरी बोलकर माफी मांगी।

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कुछ चोरों ने एक कारोबारी के घर में घुस कर सब लोगों को अलग-अलग कमरों में बंद किया। इसके बात इत्मिनान से 20 लाख रुपए की ज्वैलरी और कैश लूट लिया। कुछ बदमाश घर खंगालने में लगे रहे और कुछ घर के लोगों को अलग- अलग कमरों में बंद किए रहे। उसके बाद जाते समय चोरों ने परिवार से माफी मांगी। खुद को छुड़ाने के बाद कारोबारी के परिवार द्वारा रविवार सुबह करीब पांच बजे पुलिस को जानकारी दी गई, जिसके बाद सीनियर अफसर समेत लोकल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने सबके अलग-अलग बयान दर्ज किए। इसी दौरान कारोबारी की बहू ने पुलिस को चोरों द्वारा माफी मांगे जाने के बारे बताया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

परिवार के मुताबिक नकाबपोश बदमाशों के हाथ में हथियार थे। उन्होंने पूरे परिवार को बंधक बनाने के बाद करीब 20 लाख रुपए की ज्यूलरी और कैश को अपने कब्जे में ले लिया था। सीनियर पुलिस अफसरों ने बताया कि कारोबारी अशोक अरोड़ा टैगोर पार्क के पास फस्ट फ्लोर पर रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटे, बहू और पोता है। घटना आधी रात की है जब पूरा परिवार सोया हुआ था। रविवार को करीब चार बजे बैक साइड से सात बदमाश घर की बिल्डिंग पर चढ़ गए और खिड़की के जरिए घर में घुस गए। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची मुखर्जी नगर की पुलिस ने पूरे इलाके की खोजबीन शुरू कर दी। घर के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक बदमाश की तस्वीर भी कैद हुई है। पुलिस इसे ही आधार मान कर जांच कर रही है। पुलिस घटना के पीछे स्थानीय बदमाशों का हाथ मान रही है।

To Top