ये संकेत बताते हैं कि आपके नजदीक है कोई भटकती आत्मा

0
548

 

कई बार लोगों को कुछ अजीब सा अहसाह होता हैं, जिनको वह समझ नहीं पाते हैं, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बता रहें हैं, जिनसे पता चलता है कि आपके पास कोई भटकती रूह है। जी हां, असल में कई ऐसे अहसास होते हैं जो यह बताते हैं कि आपके पास कोई रूह या आत्मा है। कई बार भटकती आत्मा या रूह हमसे बात करना चाहती है पर हम लोग इन संकेतों को नहीं समझ पाते हैं और इन संकेतों को नजरअंदाज कर देते हैं, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेत बता रहें हैं जिनसे आप इस बारे में जान सकते हैं, तो आइए जानते हैं इन संकेतों के बारे में।

1- यदि आपके शरीर में अचानक सिहरन होने लगे तथा आपको ऐसा महसूस हो कि आपको किसी ने छुआ है, तो इसका सीधा अर्थ यह होता है कि आपके आसपास कोई भटकती आत्मा है।

2 – आत्माओं के विशेषज्ञ सू निकोलसन बताते हैं कि यदि आपका बिजली का बल्ब नया है और बिना किसी कारण के उसको बदलना पड़ रहा हो तो इसका मतलब यह है कि कोई रूह आपसे संपर्क करना चाहती है। लाइट के जलते बल्ब का बीच में बंद होना तथा फिर से जलना भी, इस बात की ओर ही संकेत करता है।

Image Source:

3- एक संकेत यह भी है कि अचानक किसी ऐसे व्यक्ति का कॉल आपको आए जो मर चुका हो, अब तक कई लोगों के पास ऐसी कॉल आ चुकी हैं, जो अब इस दुनिया में नहीं है।

4 – कई बार ऐसा भी होता है कि आप किसी वस्तु को किसी जगह रखते हैं, पर वह स्वयं ही किसी अन्य स्थान पर पहुंच जाती है। इस प्रकार के संकेतों को यह माना जाता है कि कोई रूह आपसे कुछ कहना चाह रही है।

5 – यदि आप लेटे या बैठे हों और आपको अचानक यह लगे की कोई आपके पास से गुजरा या आप किसी गुजरती हुई परछाई को देखते हैं, तो यह संकेत इस बात का माना जाता है कि कोई आपसे संपर्क करने के लिए आपका ध्यान अपनी ओर खींचना चाहता है। इस प्रकार के कई अन्य संकेत भी होते हैं, जो किसी भटकती रूह की ओर इशारा करते हैं। असल में यह सब रूह के ऊपर ही निर्भर होता है कि वह आपका ध्यान अपनी कोई आकर्षित करने के लिए आपको किस प्रकार का संकेत दे, इसलिए सभी संकेतों के बारे में बताना असंभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here