आपके स्वास्थ्य तथा पैसे की हर समस्याओं को दूर करेंगे ये प्रभावशाली उपाय

0
500

 

आज के समय हर कोई सिर्फ दो ही चीजों की ओर ज्यादा ध्यान देते है, एक तो पैसा और दूसरा स्वास्थ्य, इसलिए हम यहां पर आपको कुछ प्रभावशाली वास्तु टिप्स देने जा रहें हैं जो आपके पैसे और स्वास्थ्य की हर समस्याओं को खत्म कर, आपके जीवन में आनंद और खुशियां भर देंगे। इन वास्तु उपायों को यदि आप अपनाते हैं तो यह ध्यान रखें की जो भी उपाय आप कर रहें हैं, उसमें आपको पूरी श्रद्धा होनी चाहिए तथा आपको अपनी परेशानी से मुक्त होने की उम्मीद भी होनी चाहिए, तो आइए जानते हैं इन खास टिप्स के बारे में।

1. हल्दी – वैसे तो हल्दी का उपयोग खाने में ही किया जाता है, पर यदि आप चाहते हैं कि आपके घर में पैसा ज्यादा से ज्यादा आए और वह लंबे समय तक टिका भी रहें, तो आप एक हल्दी की गांठ को अपनी अलमारी या तिजोरी में रख दें, इससे आपकी समृद्धि में बढ़ोतरी होती है।

2.  स्वस्तिक – समृद्धि आपके घर के वातावरण के अनुसार ही आती है, इसलिए जरूरी है कि आपका घर सभी प्रकार के वास्तु दोष से मुक्त हो और उसमें शांति बनी रहें इसके लिए हम आपको बता दें कि आप अपने घर के मेनगेट या मुख्य दरवाजे पर सिन्दूर से 9 अंगुल लंबा तथा 9 अंगुल चौड़ा स्वस्तिक बना दें। इससे आपके घर में शांति बनी रहेगी तथा किसी प्रकार का वास्तु दोष नहीं रहेगा। फलस्वरूप आपके घर में समृद्धी आएगी।

3. कपूर – आपके घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष आपके घर की समृद्धि को रोकता है इसलिए जरूरी है कि आपके घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष न रहें, इसके लिए आप हफ्ते में कम से कम एक बार कपूर को जरूर जलाए, इससे आपके घर में किसी प्रकार का वास्तु दोष नही रहेगा तथा आपके घर में समृद्धि बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here