_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कुछ ही समय में आपको अमीर कर देगा यह सुपारी का उपाय, जाने इसकी विधि

सुपारी का उपाय

सुपारी आपको बेहद आसानी से सस्ते दाम पर बाजार में मिल जाती है लेकिन शायद आप इस छोटी सी सुपारी के चमत्कारी लाभों के बारे में नही जानते होंगे। सुपारी का उपयोग एक औषधी के अलावा पूजा पाठ में भी किया जाता है। सुपारी से सम्बंधित बहुत से उपाय हैं, जो आपके जीवन की समस्याओं से आपको निजात दिला सकते हैं। आज के समय में व्यक्ति के लिए पैसा बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण हो चुका है। जीवन के सुखों के लिए पैसा होना बहुत जरुरी है। आज हम आपको सुपारी का एक ऐसा ही उपाय बता रहें हैं जो आपके जीवन से निर्धनता के बादल हटा कर आपको एक अमीर व्यक्ति बना देगा। यह सुपारी का उपाय बहुत सरल है परंतु इसका परिणाम बहुत चमत्कारी है। अतः यदि आप यह सुपारी का उपाय को अपनाते हैं तो पूरे विश्वास तथा श्रद्धा के साथ ही इसको करें। आइये अब आपको बताते हैं इस उपाय के बारे में।

सुपारी का उपाय –

सुपारी का उपाय Image source:

आपके पास में सदैव धन रहें इसके लिए देवी लक्ष्मी की विशेष कृपा की आवश्यकता होती है लेकिन श्री गणेश भी रिद्धि सिद्धि के देवता माने गए हैं, जो व्यक्ति प्रतिदिन श्री गणेश का ध्यान करता है। उसके जीवन में पैसे यानि धन धान्य की कमी नहीं रहती है। श्री गणेश को प्रसन्न करने के लिए कई प्रकार के उपाय हैं, लेकिन यदि आप नियमित तौर पर श्री गणेश का ध्यान तथा पूजन करते हैं तथा विशेष अवसर पर विशेष पूजन करते हैं तो आप पर श्री गणेश की कृपा सदैव बनी रहेगी तथा आपके पास धन धान्य भी भरपूर मात्रा में रहता है।

जब कभी भी पूजन किया जाता है तो उसमें श्री गणेश के प्रतीक स्वरुप सुपारी रख दी जाती है। पूजन के समय उसमें श्री गणेश का ही वास हो जाता है। इस सुपारी को पूजन के उपरांत यदि आप अपनी तिजोरी अदि में रखते हैं तो वहां से नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है, जो अब तक धन को आपकी ओर आने से रोक रही थी। इस प्रकार से आप धनवान बनने की राह पर आगे बढ़ते चले जाते हैं। इसके अलावा आप किसी पंडित से विशेष पूजन करवा कर सुपारी को सिद्ध करवा लें तथा उसको अपनी तिजोरी में रख दें। यह सिद्ध की हुई सुपारी आपके लिए बहुत ज्यादा प्रभावशाली होती है। इस प्रकार से महज एक सुपारी का उपाय करने से आपका जीवन पूरी तरह से बदल जाता है।

To Top