_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/one-of-the-top-5-south-indian-movie-that-earns-a-lot-of-fortune/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43757","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मेगा ड्रॉ की लाटरी में 10 लोग बने करोड़पति, इनमें से 8 लोग हैं भारतीय

मेगा ड्रॉ

हालही में हुए एक मेगा ड्रॉ में 10 लोगों की करोड़ो रूपए की लाटरी निकली, जिसमें से 8 लोग भारतीय हैं। आपको बता दें कि अबू धाबी में 10 लोगों ने लाटरी का जैकपॉट जीता हैं और इसमें 8 लोग भारतीय हैं। जीते हुए इन लोगों को 1.78 करोड़ रूपए प्रत्येक को मिलेंगे। आपको बता दें कि अबु धाबी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर ‘बिग टिकट ड्रॉ’ का आयोजन किया गया था। ‘बिग टिकट ड्रॉ’ यूएई का विशाल रैफल ड्रा माना जाता हैं जिसमें प्रत्येक माह लोगों को कैश प्राइज तथा लक्जरी गाड़ियां तक दी जाती हैं।

इस मेगा ड्रॉ को 10 लोगों ने जीता हैं जिसमें से 8 भारतीय हैं और 2 कनाडाई लोग हैं। जीते हुए इन भारतीय लोगों में एक 43 वर्षीय चंद्रेश मोतीवरस इस बारे में बताते हुए कहते हैं कि “मैं पैसे मिलने पर बहुत उत्साहित हूं, पर अभी मैंने यह प्लानिंग नहीं की है कि मैं इन पैसों को कैसे और कहा खर्च करूंगा। पैसे मिलने के बाद ही मैं इस बारे में सोचूंगा।”

लाटरी जीतने वाले एक और भारतीय अभय कुमार कृष्णण ने इस बारे में कहा “जब मेरे पास में फोन आया तब मुझे लगा की कोई मेरे साथ मजाक कर रहा हैं। मुझे दुबारा आयोजकों ने फोन किया तब मैं ख़ुशी से सदमे में आ गया था। मैंने यह टिकट अपने एक दोस्त के साथ मिलकर खरीदा था। मिले पैसे को मैं अपने दोस्त के साथ शेयर करूँगा तथा केरल में शिक्षा के लिए भी इस पैसे को दान दूंगा। जब मैंने यह टिकट खरीदी थी, तो मुझे यह मालूम ही नहीं था कि मेगा ड्रा की तारीख कब हैं।”

मेगा ड्रॉImage Source:

आपको बता दें कि कृष्णण पिछले 10 वर्ष से इस लाटरी का टिकट खरीदते आ रहें हैं पर उनको यह इनाम पहली बार मिला हैं। इसी प्रकार इनाम को जीतने वाले एक अन्य भारतीय सुंदरन नलमकंडातिल अपनी ख़ुशी का अनुभव बांटते हुए कहते हैं कि “दिसंबर माह में मेरी भतीजी का विवाह भी हैं ऐसे समय में यह इनाम जीत कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही हैं। आपको बता दें कि सुंदरन UAE में 24 वर्ष से रह रहें हैं और वे एक ज्यूलरी डिजाइनर हैं। इस प्रकार से 10 में से 8 भारतीयों ने इस लकी ड्रा को जीतकर अपने जीवन को खुशहाल बना लिया हैं।

Most Popular

To Top