_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

खिलौनों से खेलते इन बच्चों के रिएक्शन देख हंसी कंट्रोल नही कर पाएंगे आप

खिलौनों

बच्चों और खिलौनों  का रिश्ता सबसे अहम रहता है। अगर यूं कहें कि बचपन में बच्चों का सबसे प्यारा और करीबी कोई होता है तो वह होता है उनका खिलौना। हर बच्चे का एक फेवरेट खिलौना होता है जिसे वह हर समय अपने साथ साथ रखता है। यहां तक कि वह खिलौना खाना खाने से लेकर सोने तक उनके साथ रहता है। मगर कई बार कुछ खिलौने बच्चों को खिलाने के बजाय उन्हें डरा देते है। हालांकि खिलौनों  से डरते यह बच्चे बड़ो के लिए काफी हास्यप्रद रहते है। आज का हमारा यह लेख एक ऐसी ही वीडियो पर अधारित है जिसके बच्चे अपने प्यारे खिलौने के साथ खेल भी रहें हैं और उससे डर भी रहे है।

वीडियो में दिखाया गया कि कैसे एक बच्चा पहले तो खिलौने को देख कर खुश हो रहा है, मगर जैसे ही खिलौना हिलता है तो बच्चे के चेहरे के रंग ही उड़ जाते है। वहीं दूसरी बच्ची तो अपने खिलौने को बड़ी गंभीरता से कुछ समझाने में लगी है। तीसरी के तो क्या ही कहने वो तो पूरी अपने टॉय के साथ बाते कर रही है। वीडियो के आखिर में इस खिलौने की प्रतिक्रिया पर बिल्ली का रिएक्शन तो सबसे बेस्ट था।

Video source:
To Top