फिल्म ‘डायरेक्ट इश्क ’ के प्रमोशन ने मचाई धूम

0
406

क्रिसमस के अवसर पर कनॉट प्लेस के एफ बॉर लॉन्ज में फिल्म ‘डायरेक्ट इश्क’ का प्रमोशन हुआ। इस अवसर पर अभिनेता रजनीश दुग्गल मौजूद रहे, जिन्होंने एक पहेली लीला, 1920 जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही बेहतरीन सिंगर के रूप में छा चुकी स्वाति शर्मा भी मौजूद रहीं। जिन्होंने हाल में रिलीज हुई फिल्म तनु वेड्स मनु में बन्नो तेरा स्वेगर गाना गाकर अपने पहले सॉन्ग से ही धूम मचा दी थी।

Video Source: https://www.youtube.com

डायरेक्ट इश्क फिल्म के निर्देशक राजीव रूइया हैं। उन्होंने क्रिसमस के खास मौके पर केक काटते हुए अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर अपनी टीम को बधाई दी। उन्होंने इस मौके पर पहुंची वाह गजब की टीम को बताया कि आने वाली फिल्म डायरेक्ट इश्क यूपी के ऊपर बनी है। इस फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है। यह कॉमेडी, रोमांस से भरपूर मूवी है। जिसमें आपको एक्शन के साथ-साथ काफी अच्छे गाने भी देखने को मिलेंगे। उन्होंने किरदारों की बात पर कहा कि इस फिल्म में सभी किरदारों ने बखूबी काम किया है। इस फिल्म में निधि सुब्बाईया भी नजर आयेंगी।

Direct-Ishq1Image Source: http://www.khabareabtak.com/

इस मूवी के प्रमोशन का पब्लिक रिव्यू जानने के लिए आप वाहगजब.कॉम को सब्स्क्राइब कीजिए। इसके अलावा बॉलिवुड की लेटेस्ट व खट्टी मीठी बातों को जानने के लिए वाहगजब.कॉम पर लॉग इन कर सकते हैं और इसके फेसबुक पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here