वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल फिर विवादों में

वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल हर समय किसी ना किसी कारण से मीडिया में छाए रहते हैं। हाल ही में वह एक और विवाद में फंस गए हैं। आपको बता दें कि इस बार क्रिस गेल एक महिला रिपोर्टर से टीवी पर लाइव फ्लर्ट करने के कारण विवादों में फंसे हैं।

Video Source: https://www.youtube.com

दरअसल यह पूरी घटना ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश टी-20 लीग की है। इस मैच में जब क्रिस गेल ने 15 बॉलों पर 41 रन बनाए तो एक महिला रिपोर्टर ने क्रिस गेल से उनकी इनिंग के बारे में सवाल किये। जिस पर क्रिस गेल ने उसके सवालों के जवाब देते हुए कहा कि ‘मैं खुद ही तुमसे आकर इंटरव्यू करना चाहता था। इसीलिए मैंने ऐसी इनिंग खेली। मैं सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए इंटरव्यू करना चाहता था। ये बहुत ही प्यारी हैं। मुझे उम्मीद है कि आज के मैच के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे।’ क्रिस इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने रिपोर्टर को यह तक कह दिया कि ‘अब इतना भी मत शरमाओ बेबी।’

CHRISGAYLEImage Source: http://i.huffpost.com/

क्रिस की इस तरह की हरकत के बाद से ही मीडिया में उनके इस व्यवहार को लेकर काफी आलोचना हो रही थी। जिसके बाद सुनने में आ रहा है कि क्रिस गेल ने अपनी इस हरकत को जोक बताते हुए उस महिला रिपोर्टर से माफी मांग ली है।

To Top