_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका हुईं 30 की

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज 30 साल की हो गई हैं। दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क में हुआ था। दीपिका किशोरावस्था में राष्ट्रीय स्तर की बैंडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने खेल को पीछे छोड़ मॉडलिंग को अपना करियर चुना। मॉडलिंग में एक सफल कैरियर बनाने के बाद उन्होंने अभिनय में कदम रखा। जिसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के पॉप एल्बम ‘आप का सुरूर’ में ‘नाम है तेरा’ गाने में अभिनय किया।

deepika-padukone1Image Source: http://l.yimg.com/

दीपिका ने हिन्दी फिल्मी करियर की शुरूआत 2006 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से की। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’, ‘चांदनी चौक टू चाइना’, ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘बिल्लू’, ‘मैं और मिसेज खन्ना’, ‘लव आज कल’, ‘कार्तिक कॉलिंग कार्तिक’, ‘लफंगे परिंदे’, ‘हाउसफुल’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दम मारो दम’, ‘खेलें हम जी जान से’, ‘आरक्षण’, ‘कॉकटेल’, ‘देसी ब्यॉज’, ‘रेस 2’, ‘बाजीराव मस्तानी’ आदि कई फिल्मों में काम किया। आज दीपिका बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री बन चुकी हैं जिनके दिवाने देश में ही नहीं विदेश में भी हैं।

deepika-padukoneImage Source: http://www.apnatimepass.com/

 

Most Popular

To Top