इस मशहूर सिंगर ने जाहिर की अजीबोगरीब इच्छा

आज तक आपका दुनिया में कई तरह के लोगों से सामना हुआ होगा। आपने कई बार लोगों की अजीबोगरीब इच्छाएं भी सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मशहूर सिंगर की इच्छा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आपने मशहूर संगीतकार टॉमी ली का नाम तो सुना होगा। जी हां, उसी टॉमी ली ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल की अश्लील वीडियो देखने की इच्छा जाहिर की है।

tommy leeImage Source: http://i.telegraph.co.uk/

उन्होंने अपनी यह इच्छा जाहिर करते वक्त यह भी कहा कि निश्चित रूप से आपको इस तरह का रोमांचक वीडियो देखने को नहीं मिल सकता, लेकिन फिर भी इसको देखने से ज्यादा मजेदार क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि शायद मेरा यह बताना बहुत अजीब होगा, लेकिन फिर भी ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल के अश्लील वीडियो को देखने से ज्यादा रोमांचक उन्हें कुछ नहीं लगता। टॉमी ली का कहना है कि यहां बहुत से रोमेंटिक लोग हैं। जिससे उन्हें लगता है कि ज्यादा रोमांचक और मजेदार अश्लील वीडियो देखने चाहिए। उन्होंने कहा की मुझे नहीं पता कि लोग क्यों घटिया वीडियो देखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक टॉमी ली और उनकी पहली पत्नी एक्ट्रेस पामेला एंडरसन का वीडियो लाखों लोग देख रहे हैं।

To Top