जिनका नाम इन 2 अक्षरों से होता है शुरु, उन्हें नही मिल पाता अपना प्यार

प्यार

दुनिया में हर इंसान अपने जीवन के आने वाले समय, मिलने वाले लोगों तथा अन्य वस्तुओं के बारे में जानना ही चाहता हैं। इसके साथ ही एक बात और है जो सभी लोग जानना चाहते हैं। वह है प्यार के बारे में। जी हां आने वाले समय किस प्रकार का प्यार उनको मिलेगा। इस बारे में भी सभी जानना चाहते हैं हालांकि सच्चा प्यार हर किसी को नहीं मिलता बल्कि बहुत कम लोगो के ही में नसीब होता है। कई बार ऐसी बातें सामने आती हैं, जो लोगों को दंग कर देती हैं। इसी क्रम में आज हम आपको ऐसे 2 अक्षरों के बारे में बताने जा रहें हैं। जिनसे शुरू होने वाले नाम के लोगों को अपना प्यार नहीं मिल पाता है। आइये जानते हैं अंग्रेजी के इन दो अक्षरों के बारे में।

प्यारImage source:

R वर्ड से प्रारंभ होने वाले नाम के लोग  

R वर्ड से जिन लोगों का नाम शुरू होता है। वे आकर्षण व्यक्तित्व के धनी होते हैं। ये अपने अच्छे स्वाभाव के कारण सभी को पसंद तो आते हैं, पर अपने प्रेम को कभी दूसरे के सामने प्रकट नहीं कर पाते हैं। ये लोग अपने प्रेम को अपने अंदर ही दबा कर बैठे रहते हैं। परिणाम स्वरुप इनका प्रेम आगे नहीं बढ़ पाता है और ये अपने जीवन में अकेले ही रह जाते हैं।

प्यारImage source:

T वर्ड से प्रारंभ होने वाले नाम के लोग

T वर्ड से जिन लोगों का नाम शुरू होता है। वे अत्यधिक गुस्से वाले होते हैं। ऐसे लोग अपने क्रोध पर कंट्रोल नहीं रख पाते है तथा छोटी छोटी बात पर गुस्सा हो जाते हैं। यही कारण है कि इनका प्रेमी इनसे दूरी बना लेता है। यही कारण है कि इस अक्षर से शुरू नाम वाले लोगों को अपने जीवन का लंबा हिस्सा बिना प्रेमी के ही बिताना पड़ता है। इस प्रकार से इन 2 शब्दों से शुरू होने वाले नाम के लोगों को अपने जीवन में प्रेम का अंतिम परिणाम नहीं मिल पाता और ये लोग बिना प्यार के ही रह जाते हैं।

To Top