2015 की सबसे ज्यादा दिल दहला देने वाली हॉरर मूवीज

0
450

आप उन लोगों में से एक है जिन्हें हॉरर मूवीज देखना पसंद है या फिर उनमें से जो डरावनी फिल्मों को अकेले बैठ कर देखना पसंद करते हैं। अगर हां, तो ये समझ लीजिए कि ये खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। आज हम आपके लिए हॉलीवुड की कुछ ऐसी 5 हॉरर फिल्में लेकर आए है। जिन्होंने 2015 में सभी को बहुत डराया है और इन्हें देख कर हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया हैं। अगर आपने इन फिल्मों को अब तक नही देखा है तो आज हम आपके लिए इन फिल्मों के ट्रेलर लेकर आए है ताकि आप इन्हें देख कर अंदाजा लगा सके की यह फिल्में किस हद तक आपको डराने में सफल हो सकती हैं।

1. इट फॉलोज- क्या होगा अगर आपको पता चले की आपकी दो पल की खुशी आपकी सबसे बड़ी गलती बन गई हैं? इस फिल्म की कहानी कुछ इसी तरह की है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ घुमने जाती है और उसी दौरान उसके साथ अंतरंग संबंध बना लेती हैं। लेकिन इसके बाद सब कुछ बदल जाता हैं। लड़की को जल्द ही पता चलता है कि वह एक खतरनाक श्राप की शिकार हो गई है। यह श्राप उस लड़की से आगे अन्य लोगों तक पहुंचता जाता हैं।

Video Source:https://www.youtube.com

2. क्रिमसन पीक- इस फिल्म की कहानी एक परिवार में छुपे हुए एक ऐसे राज की कहानी है जो तब खुलता है जब इस घर में एक लड़की शादी के बाद आती हैं।

Video Source:https://www.youtube.com

3. इनसिडियस चैप्टर-3- इस फिल्म में एक मां के अधूरे सपने और उसेक पागलपन की कहानी को दिखाया गया हैं। किस तरह वह मरने के बाद भी अपनी आशाओं को पूरा करने के लिए किसी और के शरीर में प्रवेश कर के अपनी सारी इच्छाओं को पूरा करती हैं।

Video Source:https://www.youtube.com

4. अनफ्रैंडेड- सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती करना जितना आसान है क्या उसी दोस्ती को तोड़ना भी उतना ही आसान हैं। इस फिल्म की कहानी भी कुछ इसी तरह की हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी 5 दोस्तों के ईरद-गिरद घुमती हैं। जो कि एक रात ग्रुप चैट का हिस्सा बनते है और फिर एक अनजान यूजर उनके साथ जुड जाता है और उसके बाद उनकी पूरी जींदगी ही बदल जाती हैं।

Video Source:https://www.youtube.com

5. द विजिट- नाना-नानी के घर जाना रह बच्चे को बहुत पसंद होता है लेकिन जब अपने ही अजनबी हो जाए तो क्या होगा। इस फिल्म की कहानी कुछ इसी तरह की हैं। जब दो बच्चे आपने नाना-नानी के यहा छुट्टियां बिताने जाते है लेकिन वे वहां जाकर कई तरह के रहस्यों से रू-ब-रू होते है और उनकी पूरी जिंदगी ही बदल जाती हैं।

Video Source:https://www.youtube.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here