न्यू ईयर के मौके पर लश्कर-ए-तैयबा के निशाने पर दिल्ली

0
334

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली इस समय आतंक की गिरफ्त में है। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा दिल्ली में आतंकी हमलों की साज़िश कर रहा है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई वीवीआईपी आतंकियों के निशाने पर हैं। जानकारी के अनुसार नए साल के जश्न के दौरान भारत में हमला करने के लिए लश्कर-ए-तैयबा ने 15 से 20 आतंकियों का एक समूह तैयार किया है, जिसके सभी आतंकियों को विशेष रूप से प्रशिक्षण दिया गया है। आतंकियों का यह समूह पाकिस्तान छोड़ चुका है और हो सकता है कि वह पहले से ही भारत में दाखिल हो चुका हो।

Delhi on the target of Lashkar-e-taiba on a New Year day 1Image Source: http://media2.intoday.in/

लश्कर के आतंकी दिल्ली में 26/11 की तर्ज पर आतंकी हमले कर सकते हैं। इस बार आतंकियों के निशाने पर भीड़भाड़ वाली जगह और सरकारी इमारतें हैं। आतंकी संसद भवन, सेना मुख्यालय को निशाना बना सकते हैं। साथ ही साथ न्यूक्लियर प्लांट पर भी आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है।

न्यू ईयर के मौके पर आतंकी दिल्ली में 2008 के मुंबई हमले को एक बार फिर से दोहराने की फिराक में है। इस हमले को अजांम देने के लिए पाकिस्तान से लश्कर के 20 आतंकी भारत में घुसपैठ कर सकते हैं। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा भारत के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में हमले की योजना बना रहा है। इस खतरे को देखते हुए खुफिया एजेंसियों ने नये साल के मौके पर हाई अलर्ट जारी किया है।

Delhi on the target of Lashkar-e-taiba on a New Year dayImage Source: http://ste.india.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here