_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जुबैर खान- “दाऊद इब्राहिम का चमचा” हैं सलमान खान, बेइज्जती का लूंगा बदला

the first evicted bigg boss contestant zubair khan slams salman khan for insulting him on tv cover

बिग बॉस सीज़न 11 के बीते शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने सभी प्रतिभागियों की जमकर क्लास ली और इस दौरान उन्होंने सबसे ज्यादा बुरा हाल जुबैर खान का किया। सलमान ने जुबैर को कहा “अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं।” टीवी पर लाइव इस प्रकार की बात जुबैर को सहन नहीं हुई और वे मैंटली प्रेशर में आ गए।

इसके बाद उन्होंने नींद की गोलियां खा ली जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस दौरान जुबैर को बिगबॉस से भी बाहर कर दिया गया। अस्पताल से बाहर आ कर जुबैर मीडिया के सामने खुल कर बोले। उन्होंने सलमान खान तथा कलर्स चैनल पर कई गंभीर आरोप लगाए। आइये जानते हैं जुबैर ने क्या कहा सलमान और कलर्स चैनल के बारे में।

the first evicted bigg boss contestant zubair khan slams salman khan for insulting him on tv 1image source:

सलमान को नहीं छोडूंगा –

जुबैर ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि “मैं विवेक ओबराय नहीं हूं, जो सलमान को छोड़ दूंगा। सलमान को लोगों की बेइज्जती करने का बहुत शौक हैं। मैं सलमान को बताऊंगा की असल बेइज्जती क्या होती हैं। सलमान ने टीवी पर सरेआम मेरी बेइज्जती की लेकिन मैंने सलमान की इज्जत रखी इसलिए कुछ नहीं बोला, पर अब इस लड़ाई को मैं आगे तक लेकर जाऊंगा।”

the first evicted bigg boss contestant zubair khan slams salman khan for insulting him on tv 2image source:

सलमान और कलर्स चैनल ने की इमेज खराब –

जुबैर ने सलमान के साथ-साथ कलर्स चैनल पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि “सलमान ने मुझे “नल्ला डॉन” बोला जबकि मेरा किसी डॉन से कोई मतलब नहीं हैं। मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं। वहीं दूसरी और कलर्स चैनल वालों ने भी मुझे “हसीना पारकर” का दामाद बता कर मेरी छवि को धूमिल किया हैं। मैं अब सलमान के साथ साथ कलर्स चैनल के खिलाफ भी यह लड़ाई लडूंगा।”

पुलिस स्टेशन में की FIR –

जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ एक लिखित FIR दर्ज करवाई हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैंने एक संस्था और लोनावाला पुलिस स्टेशन में भी शिकायत के लिए फैक्स कर दिया हैं।

the first evicted bigg boss contestant zubair khan slams salman khan for insulting him on tv 3image source:

बिगबॉस फेक शो हैं –

जुबैर ने बिगबॉस शो को फेक करार दिया हैं। उनका कहना हैं कि मुझे क्या बोलना हैं और क्या नहीं वह सब डायलॉग मुझे सलमान ने ही दिए थे। जहां तक बिगबॉस से जुड़े लोगों का सवाल हैं तो वह कहीं से भी मानवतावादी नहीं हैं। यदि मैं अपनी आत्महत्या की कोशिश न करता तो वह मुझे इस घर से निकलने नहीं देते। मेरे द्वारा आत्महत्या की कोशिश के बाद वे मुझे एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए जबकि उनको मुझे सरकारी अस्पताल में ले जाना चाहिए था।

तैश में बोलते हुए जुबैर ने सलमान को यह भी कहा की ” जब ऊपर से भाई का फोन आया था तब तो तेरी फट गई थी। हमारी नहीं फटती क्योंकि हम दाऊद के चमचे नहीं हैं बल्कि तू दाऊद का चमचा हैं। आखिर में जुबैर ने कहा कि मुझे भारत और यहां की पुलिस पर पूरा भरोसा हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt