_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/the-daughter-in-law-of-royal-family-meghan-cannot-give-autograph-and-purchase-nail-polish/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/dog-puppy-bought-home-turned-out-as-a-wild-animal/bear-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/e90a5e0b60a6b68d662a8db32927ffdd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

राहुल गांधी बनेंगे इटली के पीएम, सोशल मीडिया पर लोगों ने किये फनी पोस्ट

राहुल गांधी

आपको बता दें कि इटली में चुनावी मौसम चल रहा है। बीते रविवार को वहां की जनता ने चुनाव में अपना मतदान किया, पर इटली के इस मतदान के चलते राहुल गांधी निशाने पर आ गए। असल में वे हालही में छुट्टियां बिताने के लिए अपनी नानी के घर इटली गए हुए है। दिल्ली निवासी बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा – “अगला प्रधानमंत्री – इटली का।”

राहुल गांधीImage source:

यह लिखने के बाद में मनजिंदर सिंह ने कांग्रेस को बधाई भी दी। इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये। एक व्यक्ति ने लिखा है कि “ऐसा दिन कभी न आये वरना यह पिद्दी देश को बेच कर इटली में ही सैटल हो जायेगा।” वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है “आप इटली वालों की बेइज्जती कर रहें हो। इटली वालों को एक समझदार व्यक्ति की जरुरत है, इनकी नहीं।”

राहुल गांधीImage source:

 

आपको बता दे कि भारत पूर्वोत्तर राज्यों में हाल ही में चुनाव संपन्न हुए हैं और वहां बीजेपी की अच्छी जीत हुई है, जबकि त्रिपुरा तथा नागालैंड में कांग्रेस को भारी हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद राहुल गांधी का कोई बयान नही आया है बल्कि वह तो अपनी नानी के घर चले गए हैं। इस वजह से लोगों ने राहुल को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना हैं। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं हैं। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक हैं। अगर इससे कोई आहत होता हैं तो हमें बेहद खेद हैं।

To Top