ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के ब्रेकअप की वजह बनी श्वेता बच्चन

0
372

बॉलीवुड में इस समय प्यार, तकरार और फिर तलाक का जैसे कहर ही टूट पड़ा हो ये चर्चे अब रोज ही सुनने को मिल रहे है। अभी हाल ही में फरहान खान और उनकी पत्नी अधूना, सलमान खान के एक और भाई सोहेल खान और सीमा खान के बीच तलाक और ऋतिक और सुजैन के तलाक की खबरे सुनने को मिली थी। ऋतिक और सुजैन के तलाक की बात करे, तो कई सालों से चला आ रहा बंधन एक दम अचानक ही टूट गया, जिसकी वजह कंगना बताई गई थी। पर कंगना और ऋतिक रोशन की प्रेम कहानी आगे बढ़ती उसके पहले ही उनके ब्रेकअप की खबर सुनने को मिलने लगी। जिस पर कंगना और ऋतिक दोनों ने एक दुसरे की शिकायतों को लेकर कोर्ट कचहरी का दरवाज़ा भी खटखटाते नज़र आए।

af98294e120a875a1a3b4229242faf40Image Source :https://s-media-cache-ak0.pinimg.com/

पर हाल ही में दोनों के टूटते रिश्तों का कारण काफी चौकाने वाला सामने आया। बताया जा रहा कि हमारे फिल्म के शंहशाह बिग बी मतलब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन इनकी वजह बनकर सामने आ रही है। जिनसे दोनो के बीच दरार पड़ने लगी।
यह बात बिल्कुल सही है कि इन दिनों ऋतिक श्वेता को काफी डेट कर रहे है और उन्ही के साथ ज्यादा देखे भी जा रहे है। जिसकी वजह से कंगना और ऋतिक के बीच काफी गर्मागर्मी भी चली थी। कंगना की लड़ाई की बात जब बिग बी को पता लगी तो वो भी ऋतिक से पूछताछ करने लगे। ऋतिक ने बिंग बी की किसी भी बातों पर हामी नहीं भरी है। ना ही श्वेता ने भी अपने प्यार को पूरी तरह से इजहार किया है। पर आगे देखते है कि इन दोनों की लुका छिपी पर बिग बी कौन सा नया कदम उठाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here