कुमार विश्वास फंसे महिला के साथ यौन उत्पीड़न के केस पर

0
363

आम आदमी पार्टी के नेता हो या कोई भी मंत्र, ये लोग आये दिन किसी ना किसी मुसीबत में फंसे नजर आ ही जाते है। जिसके बाद इनका मामला इतना बढ़ जाता है की कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ते है। कभी कोई मंत्री अपनी पत्नि को प्रताड़ित करते पाया गया तो कभी कोई मंत्री रिश्वत लेते पकड़ा गया । पर अब एक नई कहानी मोड़ ले रही है, जिसके घेरे में आ रहे है कुमार विश्वास। इन पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज़ कराया था।

अभी हाल ही में कोर्ट के द्वारा पीड़ित महिला को कुमार विश्वास के खिलाफ सबूत जमा करने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

girlImage Source: https://newsnation1.s3.amazonaws.com/

बताया जाता है कि उक्त महिला के इस प्रकार का आरोप लगाने के बाद आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने इस मामले पर निचली अदालत के आदेश को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। जिसके चलते दिल्ली उच्च न्यायालय ने महिला को कुमार विश्वास के खिलाफ साबूत लाने के निर्देश दिये। जिससे कोर्ट आगे की प्रक्रिया पूरी कर सके।

आप नेता के दस्तावेज को देखकर उस पर सुनवाई करते हुए न्यायधीश सुनीता सिन्हा ने नोटिस जारी किया गया है। अब महिला को कोर्ट के सामने अपने पक्ष में सबूत रखने है। साथ ही दिल्ली पुलिस को मिले नोटिस के मुताबिक उन्हें 21 जुलाई तक मामले का स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट जमा करना है।

प्राप्त सूत्रों के मुताबिक महिला ने थाने में सिर्फ आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास के विरूद्ध केस दर्ज़ कराया था। महिला के केस दर्ज़ कराते समय उसके पास किसी भी तरह का सबूत ना होने के कारण पुलिस को नहीं दिये गये, जिससे यह साबित हो सके कि विश्वास नें उस महिला के साथ किसी भी प्रकार का शोषण किया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here