_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पार्टनर बदलने की फिराक में दीपिका और आलिया

यह खबर भले ही काफी चौकाने वाली हो, लेकिन है बिल्कुल पक्की। दरअसल दीपिका पाडुकोण अब रणवीर सिंह की जगह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखने वाली हैं। वहीं बबली गर्ल आलिया भट्ट अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को छोड़कर रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। चलिए अब आपको बता ही देते हैं कि यह दोनों अदाकारा रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में अपने पार्टनर्स की अदला- बदली कर रही हैं। जी हां, यह दोनों जोड़े अपने पार्टनर की बजाय एक दूसरे के पार्टनर के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

1Image Source: http://www.filmfare.com/

रणवीर और आलिया आजकल एक विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। जिसमें दोनों की जोड़ी एक दूसरे के साथ काफी अच्छी लग रही हैं। खबरों की माने तो इसी के चलते जोया अख्तर ने दोनों को अपनी आगामी फिल्म में साइन करने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक रणवीर ने फिल्म का कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है और आलिया भी जल्द इस कॉन्ट्रेक्ट को साइन करने वाली हैं। जोया अख्तर की यह फिल्म साल 2017 में पर्दे पर रिलीज़ होगी।

img
वहीं बात अगर सिद्धार्थ और दीपिका की हो तो हाल ही में जब सिद्धार्थ से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह किस अभिनेत्री के साथ काम करना चाहते हैं, तो ऐसे में उन्होंने एक ही अभिनेत्री का नाम लिया और वह है दीपिका पाडुकोण। ऐसे में जब दीपिका को यह बात पता चली तो उन्होंने कहा चलो सिद्धार्थ हम किस बात का इंतजार कर रहे हैं। इस पर सिद्धार्थ ने कहा ठीक है फिर लाइट्स कैमरा एंड एक्शन। दोनों की इन बातों से साफ लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के लिए कितने उत्साहित है। दोनों आजकल सोशल मीडिया के जरीए काफी बातचीत कर रहे हैं। ऐसे में हम आशा करते हैं कि दीपिका और सिद्धार्थ की यह फरियाद कोई फिल्ममेकर सुन ले।

देखना यह होगा कि पर्दे पर आलिया- रणवीर या दीपिका- सिद्धार्थ दोनों में से किस की जोड़ी ज्यादा फबती है। दर्शकों को भी इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt