_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/watch-the-funny-reporting-by-this-news-reporter-you-wont-be-able-to-control-laughter/dff/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/5f170f5a9cf84732c990a972396c0523/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सलमान खान क्यों तोड़ना चाहते है अरबाज़-मलाइका के रिश्ते को

बॉलीवुड के दबंग माने जाने वाले सलमान खान के परिवार में इन दिनों कुछ ठीक नही चल रहा है। किसी ना किसी प्रकार के चर्चे रोज सुनने को मिल रहे है। कभी सलमान खान को लेकर तो कभी उनके घरों की बहुओं को लेकर अटकलें सुनी जा सकती है। अभी हाल ही में सुनने को मिल रहा था कि अरबाज़-मलाइका दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले है, जिसके चलते मलाइका अपना घर छोड़ कर भी चली गई थी, लेकिन अब ये कहानी कुछ और ही बयां कर रही है। जिसमें इनके रिश्तों के टूटने का कारण सलमान खान को बताया जा रहा है।

salmanImage Source: http://i7.dainikbhaskar.com/

अरबाज़ और मलाइका की शादी को 18 साल हो चुके है। इन 18 सालों में अरबाज की कमाई कोई खास न होने के काऱण मलाइका को अपने बच्चों का खर्च खुद ही उठाना पड़ता है। या फिर सलमान खान के आगे हाथ फैलाने पड़ते थे, मलाइका को ऐसा करना नामंजूर था और इसके अलावा सलमान खान का उनको हर बात पर टोकना भी दोनों के अलग होने की सबसे बड़ी बजह बनी। मलाइका इस बारे में पहले ही बता चुकी हैं कि सलमान को उनके कपड़े पहनने का तरीका और उनके दोस्तों को लेकर अक्सर शिकायत रही है। सलमान खान को उनका रहन-सहन कपड़ों का पहनावा आदि बातों से काफी फर्क पड़ता था और वे उन्हें हमेशा टोकते रहते थे। जिसके कारण मलाइका को इस बात से काफी घुटन होती थी। जिस कारण उन्होनें खान परिवार से अलग रहना ही उचित समझा।

To Top