कार चोर और उसके बंदर का बीच प्यार देख पुलिस भी रह गई दंग

बंदर

यह बात काफी आम रहती है कि पालतू जानवर अपने मालिकों से प्यार करें। यह काफी स्वाभाविक रहता है। मगर कई बार जानवर और मालिक के प्यार के ऐसे किस्से सामने आते हैं कि उसे जानने वाले लोग भी हैरान रह जाते है। कुछ इसी तरह का मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है जहां एक बंदर और उसके चोर मालिक के बीच प्यार का ऐसा दृश्य देखने को मिला की उसे पकड़ने आई पुलिस भी इमोशनल हो गई। यह बंदर अपने मालिक इतना प्यार करता था कि जब पुलिस उसके मालिक को पकड़ कर जेल ले जाने लगी तो वह उससे लिपट गया। वह अपने मालिक को छोड़ने के लिए कतई तैयार नही था। जिसके बाद बड़ी मुश्किल से इस बंदर को अलग किया गया। इस खूबसूरत लम्हे का एक वीडियो भी बना है जो सोशल मीडियो पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या था ये सारा मामला –

इस मामले के बारे में फिलहाल जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस शख्स को पुलिस ने कार चोरी करने के इल्जाम में गिरफ्तार करना था। मगर जब पुलिस ने इसे गिरफ्तार करना चाहा तो इसका बंदर इससे लिपट गया। जिसके चलते पुलिस को काफी मुश्क्कत करनी पड़ी। कुछ देर के बाद पुलिस ने बंदर को अलग किया और शख्स को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस दृश्य को देखकर पुलिस वाले भी काफी प्रभावित हुए। इस खबर को पास्को काउंटी के शैरिफ ने अपने फेसबुक अकाऊंट पर शेयर किया है।

बंदर भी है गैर लाइसैंसी –

शैरिफ ने अपनी पोस्ट में केस से जुड़ी जानकारी डाली है उसके मुताबिक इस चोर का नाम कोडी ब्लेक हैसन है। जब पुलिस ने कोरी को काबू किया तब वह चोरी की कार में अपने बंदर के साथ बैठा हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने कोडी को काबू कर लिया। इस बंदर का नाम मोंक है जिसे कोडी ने 3 साल पहले खरीदा था। मगर कोडी ने इसे रखने के लिए कोई लाईसेंस नही लिया था। जिसके चलते अब यह अपराध भी कोडी के सिर आ गया है। फिलहाल बंदर की देखभाल के लिए उसे एक निजी सैंक्चुअरी में भेज दिया गया है।

Video Source:
To Top