देखिए बिना मेकअप कैसी दिखती हैं आपकी पसंदीदा अभिनेत्रिया

हर खूबसूरत चेहरा लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। फिर चाहे एक सामान्य व्यक्ति हो या बॉलिवुड की फिल्म स्टार। आपने देखा होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने सुंदर-सजीले चेहरे से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। उनके चेहरो को सुंदर बनाता है। उनके द्वारा किया गया मेकअप जिसे सुंदर दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट बहुत मेहनत करते हैं। जिससे उनके चेहरे पर सही निखार देखने को मिलता है।किसी भी पार्टी में शरीक होने से पहले एक्ट्रेस अपने चेहरे पर इतना मेकअप कर लेती है कि चेहरे के दाग धब्बे किसी को नजर नहीं आते।

अगर आप इन्हें बिना मेकअप किए देखेंगे तो शायद पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। ऐसी ही कुछ तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं…

कगंना रनौत

kanganaImage Source: http://st1.bollywoodlife.com/

बॉलिवुड फिल्म में क्वीन के नाम से जाने जानी वाली कंगना ने अपने मासूम से सुंदर चेहरे से सभी को दिवाना बना दिया है। पर ये जो आप देख रहे हैं। ये मेकअप के पहले की फोटो है जिसे देख शायद आप एक बार सोचते रह जाएंगे कि ये वही कगंना है जो अपनी सुंदरता के दम से ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं।

आलिया भट्ट

Alia-BhattImage Source: http://cdn2.stylecraze.com/

करण जौहर की रूमानी हास्य फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में आलिया भट्ट ने अपने इस मासूम से सुंदर दिखने वाले चेहरे से खूब वाह-वाही बटोरी। जिसमें वो काफी खूबसूरत भी नजर आयी थीं। पर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वाह-वाही के पीछे का राज क्या है। इनका डार्क मेकअप जिसके निकल जाने के बाद इनका असली चेहरा कैसा दिखता है।


प्रियंका चोपड़ा

priyanka-chopraImage Source: http://www.vegmomos.com/

प्रियंका चोपड़ा उन पांच भारतीय महिलाओं में से एक हैं जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। जिनकी सुंदरता के लोग दिवाने हैं पर जब यह एक्ट्रेस मेकअप ना करने के दौरान अगर धोखे से बाहर भी निकल जाये तो लोगों को देखकर ही अपना चेहरा छुपाने लगती है, क्योंकि आइना झूठ नहीं बोलता।
करीना कपूर खान

karina kapoorImage Source: http://i.ytimg.com/

करीना के चेहरे को देख लोग उन्हीं के समान बनने की कल्पना करते थे। हर फिल्मों में हिट मारने वाली करीना की ये वो तस्वीर है जो मेकअप से अपनी खूबसूरती में सबसे आगे दिखाई देती थी पर ये क्या? मेकअप के उतर जाने पर तो लोग खुद ही अचंभित हो गये और सबके मुंह से एक ही शब्द निकल रहा था कि ये वो करीना है जिसने सैफ के दिलों में राज इसी सुंदरता के दम पर किया था।

To Top