जेब में फटी SAMSUNG MOBILE की बैटरी, सामने आया वीडियो

samsung mobile battery exploded in the pocket of a man cover

सैमसंग मोबाइल को आज दुनिया के बहुत से देशों में उपयोग किया जा रहा हैं। मगर हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं जिसमें सैमसंग के एक मोबाइल के फटने से एक व्यक्ति के कपड़ों में आग लग गई। आपको बता दें कि यह वीडियो इंडोनेशिया के सैमरंग क्षेत्र का हैं। यहां पर Yulianto नामक एक शख्स को अपनी जेब में कुछ गर्माहट महसूस हुई, जब उसने अपनी जेब की ओर हाथ बढ़ाया तो उसकी जेब में रखा SAMSUNG MOBILE फट गया।

इस दौरान उसकी जेब में आग लग गई देखते ही देखते आग उसके अन्य कपड़ों में भी लग गई। बाद में वहां मौजूद लोगों ने इस व्यक्ति के कपड़े निकाल कर उसकी जान बचाई। यह सारा मामला CCTV में कैद हो गया। मोबाईल फटने की यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आप भी यहां देखें इस वीडियो को।

https://www.youtube.com/watch?v=o42BW0ccD4E

video source:

To Top