_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-mysterious-fireball-seen-in-the-sky-people-call-it-aliens-ship/ball-of-fire-appeared-in-sky-people-believed-it-to-be-an-ufo-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

साईकिल ट्यूब के विस्फोट से दहला चाबड़ी बाजार, आतंकी संगठन ने ली जिम्मेदारी

a bicycle tube blast thrills chawri bazar in old delhi

राष्ट्र की राजधानी दिल्ली के “पुरानी दिल्ली” इलाके में पड़ते चाबड़ी बाजार की एक गली आज विस्फोट से दहल उठी। इस भयानक विस्फोट की जिम्मेदारी आतंकी संघठन ISIS ने ली हैं। आपको बता दें कि यह खतरनाक विस्फोट साईकिल की ट्यूब फटने से हुआ हैं जिसके चलते अमेरिका ने इसको “टायरना हमला” घोषित किया हैं। दुनियाभर के लोगों ने इस हमले को लेकर अपनी संवेदना जताई हैं और अपने व्हॉट्सएप तथा फेसबुक की डीपी पर पंचर साईकिल के टायर की तस्वीर लगा ली हैं।

ISIS के सरताज “बबु-बकरा-अल-बकवादी” ने इस घटना के तुरंत बाद अरबी भाषा में अपना एक वीडियो संदेश भेजा। इस वीडियो सन्देश में अल-बकवादी ने कहा कि “दिल्ली का विस्फोट हमने ही करवाया हैं। हमारे जिहादी भाई अपने साथ हुई नाइंसाफी का बदला ले रहे हैं। हमारे कई जिहादी भाई काफी देर से उस इलाके की रेकी कर रहें थे।” लोगों का मानना हैं यह वीडियो संदेश मोसूल के किसी गुप्त ठिकाने से भेजा गया हैं।

a bicycle tube blast thrills chawri bazar in old delhiimage source:

इस घटना के चश्मदीद रहे रहमान अहमद ने इस बारे में हमारे संवाददाता को बताते हुए कहा –

“यहीं मेरे सामने हुआ था वो विस्फोट। असल में अपने गफ्फार मियां का लौंडा सत्तर साईकिल पर दूध जलेबी लेकर घर की ओर जा रिया था और तभी उस साईकिल के टैर में भयंकर धमाका हुआ। मेरे कान में तो अभी तक सिटी बज रई हैं साब।”

a bicycle tube blast thrills chawri bazar in old delhiimage source:

इस धमाके का खुलासा करते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा हैं कि “असल में धमाका होने के महज 5 ही मिनट बाद अल-बकवादी का वीडियो मैसेज आ गया था। उन लोगों ने इस बात को भी चैक नहीं किया की आखिर धमाका हुआ किस चीज में हैं।

सही बात तो यह हैं कि ISIS सभी धमाकों की जिम्मेदारी लेने के लिए “जिम्मेदार विभाग” बनाया हुआ जो बिना देखे ही हर बात की जिम्मेदारी ले लेता हैं।” इस घटना के बाद “समाजवादी पार्टी” के कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट करते हुए रैली निकाली। इन लोगों का कहना था कि ISIS हमारे चुनाव चिंह का अपमान करना बंद करे अन्यथा हम अगले चुनाव में फिर से कांग्रेस से गठबंधन कर ईराक चुनाव को जीत अल-बकवादी को बर्बाद कर देंगे।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना है। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं है। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक है। अगर इससे कोई आहत होता है तो हमें बेहद खेद हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt