सलमान ने किया शादी करने का फैसला

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के चर्चे इन दिनों काफी देखने और सुनने को मिल रहे हैं। कभी किसी गलत बयान को लेकर तो कभी हिट एंड रन केस को लेकर वह खबरों के घेरे में रहे हैं। करीब 25 करोड़ का नुकसान उठाकर आखिर सलमान खान ने 13 वर्षों तक चले इस केस को खत्म करा ही दिया। सलमान खान ने अब सुकून की जिंदगी जीने के लिए आगे कदम बढ़ाने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है कि हिट एंड रन केस से निर्दोष साबित होने के बाद सलमान खान जल्द ही शादी करने वाले हैं।

Salman-Khan weds lulia vantur

सलमान की शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर सलमान कब और किससे शादी करेंगे। अभी फिलहाल इस मुद्दे पर सलमान ने खुलकर कुछ भी नहीं कहा है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपने ऊपर चल रहे केस से काफी परेशान होने के कारण शादी ना करने का फैसला लिया था। यह भी कहा था कि अगर उन्हें जेल नहीं हुई या जब वह जेल से सजा काटकर बाहर आएंगे तभी शादी के बारे में सोचेंगे। ऐसे में अब जब सलमान खान 2002 हिट एंड रन मामले से बरी हो गए हैं तो सलमान की शादी की प्रबल संभावनाएं नज़र आ रही हैं। सलमान खान का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ चला। इनके साथ कई नाम जुड़ने के बाद अक्सर शादी की भी चर्चा होती रही, पर जैसे ही उनकी शादी का मुद्दा गरमाता तब तक कुछ समय के बाद उनका रिश्ता ही टूट जाता था।

हालांकि इस समय सलमान खान रोमानियन टीवी पर्सनेलिटी लूलिया वंतूर के साथ कई बार देखे गए हैं। सलमान खान को लूलिया के संग डायरेक्टर डेविड धवन के घर के बाहर देखा गया था। ना सिर्फ इस जोड़ी के अफेयर की खबरें सुर्ख‍ियों में रहीं, बल्कि लूलिया संग सलमान की सगाई की खबरों ने भी सलमान के फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। लूलिया को फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के वक्त सेट पर भी देखा गया था।
खैर सलमान के संबंध लूलिया के साथ कैसे भी हों, पर सलमान के बरी होने से खुश हुए उनके फैन्स को अब उनकी शादी की खबर की घोषणा का इंतजार है। ऐसे में अगर सलमान ने शादी का फैसला लिया तो जाहिर सी बात है कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं, उनके हमसफर की बात करें तो उनके लेटेस्ट अफेयर को देखते हुए सूई लूलि‍या वंतूर पर ही रुकती है। हालांकि, सलमान कई बार लोगों को अपने फैसले से चौंका भी देते हैं।

To Top