_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

एक फोटो के लीक होने पर सलमान को आया गुस्सा

बॉलीवुड के दबंग खान को देखने के लिए हर कोई दिवाना रहता है। उनकी एक झलक के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर देते हैं, लेकिन अगर हम कहें कि अपने फैंस को अपनी एक झलक दिखाने के कारण ही सलमान खान नाराज हो गए तो आप क्या यकीन करेंगे, लेकिन यह सच है।

दरअसल यह पूरा मामला एक फोटो के लीक होने का है, जिसके कारण सलमान इतने ज्यादा नाराज हैं । इस बात को तो आप भी जानते ही हैं कि आजकल सलमान सुल्तान फिल्म की शूटिंग में बहुत व्यस्त रहते हैं और सलमान अपनी इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एक अलग लुक में दिखने वाले हैं और सलमान नहीं चाहते उनका वो लुक अभी किसी के सामने आए।

Salman_LangotImage Source: http://images.jagran.com/

कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर सलमान की एक फोटो लीक हो गई थी जिसके बारे में बताया जा रहा था कि यह फोटो सुल्तान फिल्म के सेट से ही ली गई है। इस फोटो में सलमान एक लंगोट में दिखाई दे रहे थे। इस पूरी घटना के बाद सलमान ने सेट पर मौजूद सिक्योरिटी की व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी प्रकट की। इस घटना के बाद से ही सेट की सिक्योरिटी और भी ज्यादा मजबूत कर दी गई है। इतना ही नहीं अब सेट पर किसी के फोन के इस्तेमाल को भी बंद कर दिया गया है।

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान की एक फोटो लीक हुई थी, जिसमें वो एक लाल रंग की शॉर्ट्स में दिख रहे थे, लेकिन वो फोटो सुल्तान फिल्म के सेट से संबंधित नहीं थी। जिसके कारण उस समय सलमान ने किसी भी तरह की प्रतिक्रिया प्रकट नहीं की।

To Top