अब शाहरुख़ पर मेहरबान हुईं पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच

0
360

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच को तो आप जानते ही होंगे। अभी पीछे भी उन्होंने अपने एक वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर और कैप्टन शाहिद आफरीदी को खरी खोटी सुनाई थी। उसके बाद उन्होंने विराट कोहली को लेकर भी अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो विराट को प्रपोज करती नजर आ रही थीं। अब कंदील ने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम के IPL में जीतने के लिए दुआ करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि यदि शाहरुख़ की टीम जीतती है तो वे उसका सेलिब्रेशन अपने ही अंदाज में करेंगी।

क्या कहा बलोच ने –

कंदील बलोच ने कहा है कि “मेरा आज का पैगाम इंडिया के नाम है और मैं आज इसको एक खास व्यक्ति को देना चाहती हूं। वो व्यक्ति है किंग खान, शाहरुख़ यदि आपकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार आईपीएल में जीतती है तो मैं उसको सेलिब्रेट करुंगी और कुछ इस प्रकार से सेलिब्रेट करुंगी कि देखने वालों के होश उड़ जाएंगे। सोते हुए लोग जाग जाएंगे और जागे हुए लोग सो नहीं पायेंगे”। अपने वीडियो के अंत में कंदील ने कहा कि “वे कुछ ऐसा करेंगी जिससे लोग परेशान हो जाएंगे”।

qandeel-baloch-2_14604625Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले कंदील ने भारत की जीत के बाद विराट को लेकर कई ट्वीट किये थे और उन्होंने लिखा था “विराट ने मुझे स्ट्रिप डांस से बचा लिया”। दूसरे ट्वीट में लिखा था, “विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों? फीलिंग इन लव”।

qandeel-baloch-4_14604625Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

वहीं दूसरी ओर पकिस्तान की भारत से हार के बाद उन्होंने अपने एक वीडियो में पाकिस्तान के कैप्टेन शाहिद आफरीदी को जमकर गालियां भी दी थी और शाहिद को मैच से संन्यास लेने की सलाह तक दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here