एक्स-पास्ट इज प्रेजेंट प्री- मूवी रीव्यू

रोमांस और सस्पेंस से भरी थ्रिलर फिल्म ‘एक्सः पास्ट इज प्रेजेंट’ दर्शकों के लिए तैयार है। फिल्म आने वाले 20 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। दृश्यम फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म एक्स-पास्ट इज प्रेजेंट का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रजत कपूर, अंशुमान झा, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी, स्वरा भास्कर, पूजा रूपारेल मुख्य भूमिका में हैं। कई अन्य अभिनेता व अभिनेत्रियों ने भी फिल्म में अभिनय किया है।

video Source: https://www.youtube.com

इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसे एकसाथ 11 डायरेक्टरों ने मिल कर बनाया है। फिल्म के डायरेक्टरों में अभिनव शिव तिवारी, अनु मेनन, हेमंत गाबा, नलन कुमार सामी, प्रतिम डी गुप्ता, क्यू, राजा सेन, राजश्री ओझा, संदीप मोहन, सुदीश कामथ, सुपर्ण वर्मा शामिल हैं। फिल्म का संगीत सुदीप स्वरूप ने दिया है।

past is present movieImage Source: http://www.filmycurry.com/

यह रोमांस से भरी एक थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म एक फिल्म मेकर की सोच, 11 लड़कियों के प्रति उसके आकर्षण और उनके साथ संबंध बनाने के इर्द गिर्द घूमती है। जो लड़कियों को कभी फिल्म की कहानी का सुझाव देने के बहाने, तो कभी किसी और तरीके से अपनी तरफ आकर्षित करता है।

अगर एक वाक्य में मूवी को डिस्क्राइब करने को कहा जाए तो कहानी में एक फिल्म मेकर अपने जीवन के बुरे समय में एक रहस्मयी यंग लड़की से मिलता है। यह लड़की उस फिल्म निर्माता को उसके जीवन से जुड़ी पिछली बातें याद करवाती है। वह उसे उसके जीवन में आई पहली गर्ल फ्रेंड और बाद में आई तमाम औरतों के बारे में बताती है। पूरी फिल्म में यही सस्पेंस बना रहता है कि यह रहस्यमयी लड़की कौन है? कैसे वो फिल्म निर्माता की ज़िन्दगी से जुड़ी सारी बातें जानती है। यह लड़की असल में है भी या निर्माता की कल्पना है। कहीं ये लड़की कोई भूत तो नहीं ? ऐसे ही सवालों से घिरी ये फिल्म आपको संदेह और रहस्य की दुनिया में ले जाएगी, और यही दर्शकों को फिल्म के अंत तक बांधे रखता है। फिल्म में सवाल तो कई हैं, लेकिन जवाब अंत में ही मिल पाता है।

इस फिल्म में दर्शकों को काफी बोल्ड सीन भी देखने को मिलेंगे। रोमांस और एनिमेशन से भरी इस थ्रिलर फिल्म में मजाकिया संवादों और हॉट सीन्स को बखूबी दिखाया गया है, जो इसे पूरी तरह से एक वयस्क फिल्म की कटेगिरी में खड़ा करती हैं। रजत कपूर, अंशुमान झा, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी, स्वरा भास्कर, पूजा रूपारेल ने अपने अपने किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है। फिल्म के डायलॉग और सस्पेंस से भरी कहानी कबीले तारीफ है।

To Top