कई बार जिंदा हो कर कई बार मरा यह शख्स

0
415

हमारे देश में कई मामले ऐसे सामने आते हैं जिन्हें देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता। साथ ही ऐसे मामले दुनिया के लिए भी हैरानी की बड़ी वजह बन जाते हैं। कई किस्से ऐसे हैं जिन पर आम आदमियों के लिए विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा कहा जाता है कि मृत्यु के बाद कोई वापस नहीं आता, परंतु आज हम एक ऐसे शख्स से जुड़ी घटना का जिक्र कर रहे हैं जो मरने के बाद भी दोबारा से जिंदा हो उठा।

कौन और कहां का था यह युवक-

इस युवक का नाम विकास कुमार बताया जा रहा है, जो कि बेगूसराय के चेरिया बरियापुर जिले में रहता था। जानकारी के अनुसार युवक जनरेटर पर कुछ काम कर रहा था। इस दौरान उसे तेज करंट लगा और वह घायल हो गया। तुरंत उसे पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला-

jamImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

युवक की मौत के बाद घर वाले उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाने लगे। जैसे ही युवक को अर्थी पर लिटाया गया अचानक उसने आंख खोल ली। साथ ही कहा कि उसे दूध पीने का मन कर रहा है। घर के सभी लोगों ने उसके जिंदा होने की खुशी में उसे दूध पिलाया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। इस निजी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की दोबारा से मृत्यु हो गई। इस पर सभी परिजन गुस्सा होकर इलाज में देरी का आरोप अस्पताल प्रशासन पर लगाने लगे और शव को मंझौला चेरिया बरियारपुर सड़क पर रखकर रोड जाम करने लगे। तभी युवक फिर से जिंदा हो गया। लोगों ने फटाफट उसे सड़क के किनारे दुकान पर बिठाया और उसकी मालिश भी की। सड़क पर ही डॉक्टर भी पहुंचे, लेकिन कुछ देर बाद युवक फिर से मर गया। जिस भी व्यक्ति ने यह बात सुनी वो बस हैरान ही रह गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here