विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के साथ पाकिस्तानी पत्रकार ने किया भद्दा मजाक

खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि जब किसी चीज पर लोगों का बस नहीं चल पाता तो वो अपनी भड़ास निकालने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस पाकिस्तानी पत्रकार ने किया।

भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इन दिनों पाकिस्तान की यात्रा पर हैं। यहां पहुंचते ही एक पत्रकार ने सुषमा के दौरे को लेकर एक बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर के ट्विटर हैंडल से कहा गया कि सुषमा के नवाज से करीबी रिश्ते हैं और वह पाकिस्तान मजे करने के लिए आई हैं। मंगलवार को मीर के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था कि मेरे सूत्रों के मुताबिक सुषमा स्वराज के प्रधानमंत्री शरीफ के साथ गुप्त रिश्ते हैं।

Sushma Swaraj Tells PakistanImage Source: http://aajkikhabar.com/

भले ही हमारा देश पाकिस्तान के साथ सम्बन्ध सुधारने के लिए कितने ही प्रयास कर ले, पर पाकिस्तान अपनी हद पार ही कर जाता है। हामिद के इस ट्वीट पर किसी फॉलोअर ने पूछा कि ऐसा मजाक क्यों कर रहे हैं, तो फिर ट्वीट किया गया कि मेरे पास इसका सुबूत है। मैं इसे जल्द ही टी.वी पर दिखाउंगा, यह मजाक नहीं है। हालांकि बाद में मीर ने अपनी सफाई में कहा कि उनके ट्विटर हैंडल को हैक करने की कोशिश की गई। बता दें कि हामिद मीर पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो न्यूज के वरिष्ठ पत्रकार हैं।

hamid tweetsImage Source: https://twitter.com

खैर पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर कोई सफाई पेश करें या ना करें, पर वो इस बात को जरूर जान गए होंगे कि पाकिस्तान को हमेशा हर जगह मुंह की खानी पड़ी है।

To Top