रानी के घर आई एक राजकुमारी

रानी और आदित्य चोपड़ा के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। रानी मुखर्जी ने बुधवार को मुंबई के ब्रीच कैन्डी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है। खबर मिली है कि रानी और आदित्य ने अपनी इस नन्हीं परी का नाम अदिरा रखा है। निर्देशक करण जौहर ने ट्वीटर पर ट्वीट कर बताया कि रानी ने एक बच्ची को जन्म दिया है। जिसके बाद से रानी को बधाई देने वालों की कतार लग गई है।

karan johar gives wishes raniImage Source: https://twitter.com

बॉलीवुड में रानी मुखर्जी एक ऐसा नाम है जिनकी अदाओं के हजारों दीवाने हैं। रानी ने ‘ब्‍लैक’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘नो वन किल्‍ड जेसिका’, ‘साथिया’, ‘हम-तुम’, ‘चलते-चलते’, ‘बंटी और बबली’ जैसी फिल्‍मों में शानदार अभिनय किया है। अपने 18 सालों के लंबे फिल्मी करियर में रानी ने कई उपलब्धि‍यां भी हासिल की हैं।

taran gives wishes raniImage Source: https://twitter.com

फिल्‍म ब्‍लैक और हम-तुम के लिए रानी को फिल्‍म फेयर की तरफ से बेस्‍ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है। अभी पिछले साल ही अप्रैल में इटली में रानी ने गुपचुप तरीके से आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। बीते दिनों प्रेगनेन्सी के दौरान दिवाली पर रानी की तबियत अचानक बिगड़ गई थी। उनके परिवार वालों ने आने वाले बच्चे के लिए घर में एक रूम भी डिजाइन करवाया था। अब उनके घर में एक नन्ही परी का जन्म हो गया है। बच्ची के जन्म के बाद से ही बॉलीवुड के नामी चोपड़ा परिवार में खुशी का माहौल है। घर में एक नए मेहमान के आने की खबर के बाद से ही चोपड़ा परिवार को नजदीकी रिश्तेदार और फिल्मी जगत की कई हस्तियां लगातार बधाई दे रही हैं।

rishi kapoor gives wishes raniImage Source: https://twitter.com
To Top