जल्द हो सकती है भारत-पाक सीरीज

क्रिकेट फैंस को हमेशा ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। अब यह इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। खबर मिली है कि अगर भारत सरकार की ओर से इस सप्ताह हरी झंडी मिल जाती है तो 24 दिसंबर से 5 जनवरी के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच संक्षिप्त सीरीज खेली जा सकती है।

cricketImage Source: http://www.bandt.com.au/

इस बात की जानकारी देते हुए पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि ‘सीरीज की संभावित तारीखों को लेकर बातचीत हो रही है। अगर सब कुछ सही रहा तो ऐसा हो सकता है कि दोनों देशों के बीच तीन एकदिवसीय मैच और दो टी-20 मैच कराया जा सकता है।’ खबरों की मानें तो भारतीय टीम को 6 या 7 जनवरी के आस-पास ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है, जबकि पाकिस्तानी टीम को सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए 7 जनवरी को न्यूजीलैंड जाना है। जिसके बाद यह दोनों टीमें श्रीलंका के लिए रवाना हो जाएंगी।

cricket1Image Source: http://sportskickstart.com.au/

सूत्रों से पता चला है कि ‘इसकी पूरी संभावना है कि दोनों टीमें कोलंबो से सीधे अपने दौरों के लिए जाएंगी।’ बताया जाता है कि पाकिस्तान के मुख्य कोच वकार यूनिस ने पीसीबी को सूचित किया है कि अगर भारत के खिलाफ सीरीज होती है तो वे मैचों से पहले श्रीलंका में एक हफ्ते का शिविर लगाना पसंद करेंगे।

To Top