पाकिस्तान एयरलाइन्स ने आधे रास्ते में ही उतारा यात्रियों को, कहा- आगे आप बस से जाइये

Pakistan airlines asks passengers to de board midway cover

पाकिस्तान और उसकी एयरलाइन्स का हाल जगजाहिर हैं। हाल ही में एक नया वाक्या सामने आया हैं जिसको जानकर सारी दुनिया हैरान हैं। आपको बता दें कि पाक एयरलाइन्स ने अपने प्लेन में यात्रियों को बीच रास्ते में ही उतार दिया। इसके बाद एयरलाइन्स की ओर से यह कहा गया कि सभी यात्री अपना आगे का सफर बस से तय करें। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या था।

यह हैं पूरा मामला –

Pakistan airlines asks passengers to de board midwayimage source:

पाक की सरकारी विमानन कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (PIA) ने अपने प्लेन के यात्रियों को लौहार में ही उतार दिया और उनको आगे बस से जाने के लिए कह दिया। आपको बता दें कि यह प्लेन अबू धाबी से रहीम यार खान की ओर जा रहा था। ‘लो विज़िबिलिटी’ के कारण इस प्लेन को आगे जाने से रोक दिया गया तथा एयरलाइन्स ने यात्रियों को बस में जाने के लिए बोल दिया।

इस दौरान यात्रियों ने प्लेन से उतर कर बस से सफर करने के लिए मना कर दिया। दरअसल लाहौर में इस प्लेन को रोक दिया गया था। यहां से रहीम यार खान 624.5 किमी की दुरी पर हैं। यात्री इतनी दूरी को बस से तय करने के मूड में नहीं थे इसलिए उन्होंने प्लेन से उतरने के लिए मना कर दिया। लोगों को प्लेन से उतारने के लिए पाक एयरलाइन्स के इस विमान के स्टाफ ने प्लेन के AC को बंद कर दिया।

इस कारण से प्लेन में बैठे लोगों को घुटन महसूस होने लगी। प्लेन के यात्रियों ने इस बारे में बताते हुए कहा कि उनको मुलतान तक प्लेन से छोड़ दिया जाए क्योंकी वहां से रहीम यार खान की दूरी महज 292 किमी हैं, पर यात्रियों की कोई बात नहीं सुनी गई। इस प्रकार पाक एयरलाइन्स ने न सिर्फ यात्रियों को परेशान किया बल्कि एयरलाइन्स से यात्रियों के विश्वास को भी कम कर दिया हैं।

To Top