_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/will-you-eat-or-decorate-this-banana-worth-87000/banana-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/73fc61f08fdcf71b6cf8325880872cf3/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जानिये आखिर किस तरह के दिखते हैं एलियंस, रिसर्च में हुआ खुलासा

Here is how birbal died cover

एलियंस के बारे में लंबे समय से खोजबीन चली आ रही हैं, जिसमें अब एक बड़ी सफलता हासिल हुई हैं। अब आप भी जान सकेंगे की आखिर वह किस तरह के दिखते हैं। हमारे मन में यह सवाल बार बार उठता था कि आखिर एलियंस किस प्रकार के होते हैं। क्या वे हॉलीवुड फिल्म जैसे ही दिखाई पड़ते हैं या बॉलीवुड फिल्म जैसे। इस तरह के अनेक सवाल हमारे मन में उठते हैं।

फिल्मो ने हम लोगों को अब तक यह आभास तो करा ही दिया हैं कि वह हम से अलग दिखाई देते हैं, साथ ही वे हमसे अधिक शक्तिशाली भी होते हैं। आपको हम बता दें कि जो सच्चाई सामने आई हैं वह इससे बहुत अलग हैं। एक रिसर्च में यह बात स्पष्ट हुई हैं कि वह आम इंसानो जैसे ही लगते हैं।

इवोल्यूशिनरी थ्योरी से पता लगी सही बात –

Here is how birbal diedimage source:

आपको बता दें कि एलियंस के जीवन का पता लगाने के लिए ऑक्सफ़ोर्ड के वैज्ञानिकों ने इवोल्यूशिनरी थ्योरी का सहारा लिया। इस रिसर्च से यह पता लगा कि उनका जीवन भी हम लोगों जैसा साधारण होता हैं। उनका जीवन भी मेकेनिज्म से होकर गुजरता हैं। देखा जाए तो धरती पर जीवन की उत्पत्ति भी इस वजह से ही हुई थी। इससे यह पता लगता हैं कि एलियंस भी हम लोगों जैसे ही दिखाई पड़ते होंगे।

आज धरती पर जीवन की उत्पत्ति के संबंध में कई धारणाएं हैं। ऐसे में यह माना जाता हैं कि धरती पर सबसे पहले पैदा हुआ व्यक्ति एकल शैलीय ही होगा। इस रिसर्च में अन्य कई बाते भी सामने आई हैं, पर यह पता नहीं लग सका हैं कि उनकी आंखें या हाथ पैर कितने होते होंगे तथा उनकी उम्र कितनी होती होगी। खैर यह शुरुआत हैं आगे आने वाले समय में एलियंस से सम्बंधित अन्य जानकारियां भी सामने आने की उम्मीद हैं।

To Top