_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पृथ्वी पर हजारों वर्ष पहले आते थे एलियंस, मिले 1600 वर्ष पुराने कंकाल

एलियंस

 

एलियंस को लेकर पिछले लंबे समय से खोजें चल रही हैं। इसी कड़ी के अंतर्गत हाल ही में कुछ वैज्ञानिकों को 1600 वर्ष पुराने कुछ कंकाल मिले हैं जिनको एलियंस का कंकाल कहा जा रहा हैं। यह खबर एक वेबसाइट के माध्यम से जारी हुई हैं। इस वेबसाइट ने अपनी एक वीडियो सीरीज में यह बताया हैं कि पेरू के एक मकबरे की खुदाई के दौरान नाज्का लाइन्स के पास वैज्ञानिकों को 6 कंकाल मिले हैं और यह कंकाल किसी अन्य दुनिया के जीवो के हैं यानि इन्हें एलियंस के कंकाल माना जा रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि इन कंकालों के हाथो में एलियंस की तरह ही 2 या 3 अंगुलियां हैं। आपको बता दें कि नाज्का लाइन्स वह रहस्यमय लाइन्स हैं जो आकाश से भी दिखाई पड़ती हैं।

एलियंसImage Source:

मकबरे में मिले इन कंकालों की कार्बन डेटिंग करने पर यह पता लगा हैं कि ये कंकाल 245 से 410 AD के बीच के समय के हैं। कुछ वैज्ञानिकों का यह भी दावा हैं कि ये कंकाल एलियंस के हैं पर इस दावे में कितनी सच्चाई हैं यह जांच का विषय हैं। इन कंकालों को लेकर अभी फिलहाल जांच चल रही हैं। बता दें कि फेमस साइंटिस्ट स्टीफन हॉकिंग ने यह कहा था कि इंसान को एलियंस से संपर्क नहीं करना चाहिए क्योंकि इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं।

Most Popular

To Top